सुब्रमण्यम स्वामी ने राहुल गांधी पर दिया विवादित ‌बयान, एफआईआर दर्ज

रायपुर : लोकसभा चुनाव के समय से लेकर अब तक कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोग लगातार एक-दूसरे के उपर आरोप मढ़ते आ रहे हैं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ विवादित बयान को लेकर छत्तीसगढ़ पुलिस ने शनिवार को भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की हैं। पुलिस ने बताया कि सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ जशपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष पवन अग्रवाल ने शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि सुब्रमण्यम स्वामी ने राहुल के खिलाफ विवादित और झूठा बयान दिया है।
राहुल गांधी कोकीन लेते हैं
जशपुर के पुलिस अधीक्षक शंकर लाल बघेल ने कहा कि सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ शनिवार की रात को पत्थलगांव पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस ने बतया कि शिकायतकर्ता ने थाने में लिखित बयान में कहा है कि स्वामी ने राहुल गांधी पर कोकीन लेने का आरोप लगाया है। मालूम हो कोकिन एक नशीला पदार्थ है। अग्रवाल ने राहुल पर झूठा लांछन का आरोप लगाते हुए कहा कि स्वामी खुद भी जानते हैं कि उनका बयान झूठा है और जान-बूझकर राहुल गांधी का अपमान करने वाला है। स्वामी जानते हैं कि उनका बयान राजनीतिक दलों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा दे सकता है और लोगों को उकसा सकता है। इस तरह के बयान से लोगों के बीच शांति भंग हो सकती है।
स्वामी का बयान अस्वीकार्य और घोर निंदनीय
जशपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष के बाद छत्तीसगढ़ के कांग्रेस प्रवक्ता शैलेश नितिन त्रिवेदी ने भी कहा कि सुब्रमण्यम स्वामी का बयान अस्वीकार्य और घोर निंदनीय हैं। स्वामी के विवादित बयान ने राज्य और पूरे देश में राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी का अपमान किया है। साथ ही त्रिवेदी ने कहा कि किसी को भी ऐसे गलत बयान देने का ‌अधिकार नहीं है, जिससे किसी को ठोस पहुंचे।

बता दें कि राहुल गांधी पर झूठे और विवादित बयान देने पर सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ राज्य भर में युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस और भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) समेत कांग्रेस की विभिन्न इकाइयां शनिवार की रात से सभी जिलों और विकास खंड मुख्यालयों तथा पुलिस थानों में शिकायत दर्ज करा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

martyr wife home entry

शहीद के परिवार को 27 साल बाद मिली छत,हथेली पर कराया गृह प्रवेश

इंदौर : स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर इंदौर के युवाओं ने शहीद के परिवार को 27 साल बाद पक्का घर बनवाकर उपहार आगे पढ़ें »

kapil sharma joining bjp 2

दिल्लीःआप के बागी नेता कपिल मिश्रा भाजपा में शामिल

नई दिल्ली : दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के बागी नेता कपिल मिश्रा और आप की महिला इकाई की प्रमुख आगे पढ़ें »

ऊपर