सीकर में भीषण सड़क हादसे में 11 की मौत, दर्जनों घायल

सीकरः राजस्‍थान के सीकर के पास बुधवार को नेशनल हाईवे 52 पर बस को ओवरटेक कर रही एक दूसरी बस सामने से आ रहे ट्रॉले से टकरा गई। हादसे में दोनों ड्राइवर समेत 11 लोगों की मौत हो गई तथा 21 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दरअसल, दो बस सरदारशहर से जयपुर जा रही थीं। सुबह करीब 5 बजे सीकर के पास रोलसाहबसर और फतेहपुर के बीच नेशनल हाईवे 52 पर पब्लिक ट्रांसपोर्ट की बस ने आगे चल रही दूसरी बस को ओवरटेक किया। तभी वह सामने से आ रहे ट्रॉले से टकरा गई।
रास्ते से गुजर रहे लोगों ने की मदद
रास्ते से गुजर रहीं दूसरी गाड़ियों में सवार लोगों ने उनकी मदद की और पुलिस को सूचना दी। थोड़ी देर में पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीक के अस्पताल पहुंचाया। मारे गए लोगों में 1 महिला और 10 पुरुष शामिल हैं। बस में कुल 30 यात्री सवार थे। यह हादसा जिले के फतेहपुर इलाके में हुआ।
तहसीलदार ने मृतकों की पुष्टि की
हादसे के बाद फतेहपुर पुलिस और जिला प्रशासन के आला अधिकारी घटनास्थल पहुंचे और जायजा लिया। फतेहपुर तहसीलदार ने अब तक 11 लोगों की मौत की पुष्टि कर दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

balan

सबरीमाला में महिलाओं के प्रवेश पर विधि मंत्री बोले- शीर्ष न्यायालय के फैसले पर दरअसल रोक लगी है

तिरूवनंतपुरम : केरल के विधि मंत्री ए के बालन ने रविवार को कहा कि सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश के मुद्दे पर शीर्ष न्यायालय आगे पढ़ें »

Gautam Gambhir

गौतम गंभीर के लापता होने के पोस्टर लगे हैं दिल्ली में

नई दिल्ली : पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर प्रदूषण पर हुई बैठक में नहीं आने की खबर आम जनता तक पहुंचने आगे पढ़ें »

ऊपर