सीएम योगी को बार-बार दी जा रही जान से मारने की धमकी…

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बार-बार जान से मारने की धमकी दी जा रही है। एक बार फिर उनके लिए यूपी हेल्पडेस्क पर धमकी भरा मैसेज भेजा गया है। इससे पूरे प्रशासन में सनसनी फैल गई। जानकारी के मुताबिक, यूपी 112 के हेल्पडेस्क के वॉट्सऐप नंबर पर धमकी का ये मैसेज आया है।

इस बार एक नाबालिग ने डायल 112 पर मैसेज किया जिसमें योगी को धमकी देते हुए अपशब्दों का इस्तेमाल किया। सूचना के बाद पुलिस तुरंत सक्रिय हो गई। मुकदमा दर्ज कर आरोपी को कुछ देर में सुशांत गोल्फ सिटी थाने की पुलिस ने हिरासत में ले लिया। उसके पास से मोबाइल और सिम बरामद किया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर कारण जानने में जुटी है।

21 मई को भी आई थी धमकी

बताते चलें कि, इससे पूर्व गत 21 मई को सीएम योगी को जान से मारने की धमकी मिली थी। यह धमकी भी यूपी पुलिस के 112 मुख्यालय में एक वॉट्सएप मैसेज के जरिए मिली थी। इसमें लिखा गया है ‘CM योगी को बम से मारने वाला हूं, मुसलमानों के जान के दुश्मन हैं वो।’ इसकी शुरुआती जांच के बाद इंस्पेक्टर गोमतीनगर की तरफ से थाने में एफआईआर लिखवाई गई। भारतीय दंड विधान की धारा 505 (1)(b), 506 और 507 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस की टीमें मामले की जांच में लग गई है।

सख्‍त सुरक्षा घेरे में रहते हैं योगी

सीएम योगी बेहद सख्‍त सुरक्षा घेरे में रहते हैं। उनकी सुरक्षा में चौबीसों घंटे कमांडो जवान तैनात रहते हैं, ताकि कोई सेंध न लगा सके। योगी आदित्‍यनाथ जब सांसद थे, तब भी उनकी सुरक्षा बेहद सख्‍त थीॉ। वह हमेशा विशेष सुरक्षा घेरे में ही चलते हैं। इसके बावजूद धमकी भरे इस मैसेज को गंभीरता से लिया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

tmc

बौखला उठे हैं भाजपा प्रवक्ता, मर्यादा की सारी सीमाएं लांघ रहे हैं

तृणमूल को बांग्लादेशी पार्टी कहा, प्रवक्ता को बंगलादेशी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जैसे - जैसे विधानसभा चुनाव करीब आ रहा है वैसे - वैसे भाजपा में बौखलाहट आगे पढ़ें »

मुख्यमंत्री के साथ हुए व्यवहार पर नरेंद्र मोदी ने एक शब्द नहीं कहा – तृणमूल

पीएम के रवैये पर तृणमूल ने जताया खेद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ममता आगे पढ़ें »

ऊपर