सियासी उलटफेरः चिराग को मिला तेजस्वी का साथ!

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही यहां की सरगर्मी बढ़ गई है। यहां पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को होने हैं। जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे राज्य में राजनीतिक गतिविधियां भी बढ़ रही हैं। इसी कड़ी में आज जदयू अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, भाजपा नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, अन्य भाजपा नेता और नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव कई जगहों पर जनसभाएं करेंगे। इस दौरान सभी अपने पक्ष में वोट करने की अपील करेंगे। इसी बीच चिराग पासवान को लेकर तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। तेजस्वी ने नीतीश पर चिराग के साथ अन्याय करने का आरोप लगाया।
नीतीश ने किया अन्याय
राजद नेता तेजस्वी यादव ने चिराग पासवान को लेकर मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा ‘चिराग पासवान के साथ नीतीश कुमार जी ने जो किया वह ठीक नहीं है। चिराग पासवान को इस समय अपने पिता की जरूरत पहले से कहीं ज्यादा है लेकिन रामविलास पासवान जी हमारे बीच नहीं हैं और हम इससे दुखी हैं। नीतीश कुमार ने चिराग पासवान के साथ अन्याय किया है।’
आज नीतीश की पांच जनसभाएं
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को निश्चय संवाद कार्यक्रम के तहत पांच जनसभाएं करेंगे। उनकी पहली सभा गया के शेरघाटी स्थित रंगलाल उच्च विद्यालय मैदान में, दूसरी औरंगाबाद के रफीगंज स्थित आरबीआर उच्च विद्यालय में, तीसरी गया जिले के चिल्ड्रन पार्क मैदान टेकारी में, चौथी अतरी के उच्च विद्यालय मैदान टेटुआ में और पांचवी घोसी विधानसभा के उच्च विद्यालय मैदान हुलासगंज में होगी।
तेजस्वी करेंगे सात जनसभाएं
तेजस्वी यादव सोमवार को पहली सभा वजीरगंज विधानसभा क्षेत्र के भिंडरा मैदान मानपुर में, दूसरी बाराचट्टी विधानसभा क्षेत्र के बड़की बिहियां मैदान मोहनपुर में, तीसरी बोधगया विधानसभा क्षेत्र के रामसहाय हाईस्कूल मैदान फतेहपुर में, चौथी रजौली विधानसभा क्षेत्र के सिंचाई विभाग के बगल वाले मैदान सिरदला में, पांचवी अतरी विधानसभा क्षेत्र के मध्य विद्यालय के मैदान सिढ़ में, छठवीं बेलागंज विधानसभा क्षेत्र के बेला पड़ाव मैदान में और सातवीं गुरुआ विधानसभा क्षेत्र के हाईस्कूल मैदान में करेंगे।

भाजपा यहां…
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल और राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव जाले, दरभंगा और केवटी में सोमवार को नामांकन कार्यक्रम में भाग लेने के साथ ही सभा को संबोधित करेंगे। वे दोपहर को (हडईया) रक्सौल में और विमल बाबू के मैदान बगहा-2 में जनसभा को संबोधित करेंगे। उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन दुजदेनी हाईस्कूल फारबिसगंज अररिया, आदर्श विवाह भवन, मिरचाईबाडी, कटिहार और रॉयल उत्सव विवाह भवन, पूर्णिया में जनसभा करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजकोट में कोविड-19 अस्पताल में लगी आग, 6 कोरोना मरीजों की मौत, 26 झुलसे

मोदी ने दुख व्यक्त किया, रूपाणी ने चार-चार लाख रुपये मुआवजा की घोषणा की अहमदाबाद: गुजरात के राजकोट शहर में गुरुवार को देर रात निर्दिष्ट कोविड-19 आगे पढ़ें »

ट्रंप बोले- व्हाइट हाउस तब तक नहीं छोडूंगा जब तक…

वाशिंगटनः अमेरिका के निर्वतमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि तीन नवंबर को हुए राष्ट्रपति चुनाव के बाद ‘इलेक्टोरल कॉलेज’ के जो बाइडन को आगे पढ़ें »

ऊपर