सारण में  व्यवसायी से 70,000 रुपये की लूट

अपराध

छपरा : बिहार में सारण जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक दवा व्यवसायी से 70 हजार रुपये लूट लिये।
पुलिस सूत्रों से बुधवार को मिली जानकारी के अनुसार, बनियापुर थाना क्षेत्र के व्यवसायी दीपू कुमार पंडित गौरा बाजार से अपनी दुकान बंद कर वापस लौट रहा था। इसी दौरान एक सुनसान जगह पर पूर्व से ही घात लगाए अपराधियों ने व्यवसायी से मारपीट कर रुपये लूट लिये। सूत्रों ने बताया कि इस सिलसिले में व्यवसायी ने बनियापुर थाना में एक नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है। मामले की छानबीन की जा रही है।

नवादा में नारियल पानी के साथ बिक रही है शराब
नवादा : बिहार में नवादा जिले के नगर थाना क्षेत्र में नारियल पानी के साथ शराब बेचे जाने की सूचना पर पुलिस ने एक नाबालिग को गिरफ्तार कर शराब बरामद की है।
पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि सूचना मिली थी कि प्रजातंत्र चौक के निकट नारियल पानी की आड़ में ठेले पर शराब बेची जा रही है। इसी आधार पर पुलिस ने छापामारी कर ठेले से 200 मिलीलीटर के 16 पाउच और देसी शराब की सात बोतलें बरामद की। सूत्रों ने बताया कि मौके से नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उससे पूछताछ के आधार पर अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है।

बेगूसराय में आग तापने में महिला जली, मौत
बेगूसराय : बिहार में बेगूसराय जिले के नावकोठी थाना क्षेत्र में अलाव तापने के दौरान एक महिला की जलने से मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि नावकोठी गांव निवासी नेहा कुमारी (32) मंगलवार की रात खाना खाने के बाद घर के बाहर अलाव ताप रही थी तभी वह गंभीर रूप से झुलस गयी। महिला को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां देर रात उसकी मौत हो गयी। शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

बेगूसराय में युवक का शव मिला, पथावरोध
बेगूसराय : बिहार में बेगूसराय जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र में सड़क किनारे एक युवक का शव बरामद होने के बाद उग्र ग्रामीणों ने बुधवार को सड़क जाम कर प्रदर्शन किया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मंगलवार देर रात सड़क किनारे एक युवक का शव बरामद किया गया था। मृतक की पहचान राजवारा गांव निवासी हरिशंकर राय के पुत्र प्रिंस कुमार (23) के रूप में की गयी थी। पोस्टमॉर्टम कराये जाने के बाद शव पिता को सौंप दिया गया था। सूत्रों ने बताया कि सुबह शव के राजवारा गांव पहुंचते ही ग्रामीण और परिजन उग्र हो गये और शव के साथ बरौनी-बेगूसराय मार्ग को जाम किया। परिजनों का आरोप है कि प्रिंस की हत्या कर शव को किसी वाहन से कुचल दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सन्मार्ग एक्सक्लूसिव :आर्थिक पैकेज से हर वर्ग को राहत, न अन्न की कमी, न धन की : ठाकुर

 विशेष संवाददाता, कोलकाता : कोविड-19 संकट के आघात से देश और देश की अर्थव्यवस्था को उबारने के लिए केंद्र सरकार हरसंभव कोशिश कर रही है। आगे पढ़ें »

गर्मियों में तरबूज खाने के हैं कई फायदें और नुकसान, पढ़ें

नई दिल्ली : गर्मियों में तरबूज खाने के अनगिनत फायदे हैं। तरबूज में 90 प्रतिशत से ज्यादा पानी होता है। तरबूज मीठा, स्वादहीन और कड़वा आगे पढ़ें »

ऊपर