साइको किलर ने 2 घंटे में 6 लोगों को लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मार डाला

फरीदाबादः हरियाणा के पलवल में नए साल के पहले ही दिन छह लोगों की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। एक साइको सीरियल किलर ने नए साल की पहली रात 2 से 4 बजे के बीच घटना को अंजाम दिया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है और उससे सघन पूछताछ करने में जुटी है। इन हत्याओं को अंजाम देने वाले शख्स की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी में कैद तस्वीरों में हमलावर रॉड के साथ दिख रहा है।
देर रात 2-4 बजे के बीच घटना को दिया अंजाम
सूत्रों के मुताबिक, मंगलवार की सुबह छह लोगों का शव मिलने से इलाके में मातम पसर गया। आधी रात के बाद 2 से 4 बजे के बीच अलग-अलग जगहों पर लोगों की हत्या की गई है। वारदात को अंजाम देने के आरोपी को पुलिस ने आदर्श नगर कॉलोनी से घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पुलिस टीम पर भी जानलेवा हमला किया।
रास्ते में जो मिला उनका करता गया खून
आरोपी नरेश ने एक अस्पताल में सबसे पहले एक महिला की हत्या कर दी। उसके बाद अस्पताल के टॉयलेट में छिप गया। वहां से फरार होने के बाद उसने मीनार गेट, मोती कॉलोनी और रसूलपुर रोड के पास पांच चौकीदारों की हत्या कर दी। आरोपी के सिर पर इस कदर खून सवार था कि उसे जो भी मिला उस पर हमला करते रहा।
लोहे की रॉड से की हत्या
पुलिस के मुताबिक सभी लोगों की लोहे के रॉड से हत्या की गई है। 6 लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया। आरोपी के हमले से घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए फरीदाबाद भेजा गया है। जिले में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। आरोपी मानसिक रूप से बीमार है।
डीएसपी ने बताया…
डीएसपी अभिमन्यु लोहान ने बताया कि आरोपी नरेश धनखकर फरीदाबाद के मछगर का रहना वाला है। वह सेवानिवृत्त फौजी है। वह जन स्वास्थ्य विभाग में एसडीओ भी रह चुका है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी ने बिना किसी वजह के इस वारदात को अंजाम दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारतीय टीम मुझ पर निर्भर नहीं, कई खिलाड़ी मुझसे बेहतर : छेत्री

कोलकाता : भारत के लिए रिकार्ड गोल करने वाले सुनील छेत्री पर बांग्लादेश के खिलाफ मंगलवार को होने वाले विश्व कप क्वालीफायर मुकाबले में गोल आगे पढ़ें »

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : स्मिथ के करीब पहुंचे कोहली

कोहली ने 37 अंकों की लम्बी छलांग लगायी, नंबर वन बनने से दो अंक पीछे दुबई : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पुणे में दक्षिण अफ्रीका आगे पढ़ें »

ऊपर