सरकार की किरकिरी करने निकले तेजप्रताप, ओंधे मुंह गिरे

तेज प्रताप को साइकिल चलाना भी नहीं आता !
पेट्रोल की बढ़ी कीमतों से ‘परेशान’ तेजप्रताप ने चलाई साइकिल, कुछ दूरी पर ही गिर पड़े
पटनाः राजद नेता लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ केंद्रीय सरकार पर निशाना साधते हुए साइकिल यात्रा निकाली। पर यह विरोध करने का तरीका उन्हीं पर भारी पड़ गया। उन्होंने साइकिल चलाना शुरू किया लेकिन कुछ ही दूरी पर उनका बैलेंस बिगड़ गया और वह लड़खड़ाकर गिर गए। सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत उन्हें उठाया उसके बाद फिर वह साइकिल यात्रा पर निकल पड़े।
साइकिल यात्रा पर निकले तेजप्रताप यादव ने कहा कि पेट्रोल और डीजल महंगे हो गए हैं, इसलिए साइकिल चलाना ही सही विकल्प है। साइकिल चलाने से फिटनेस भी बनी रहती है।
आरजेडी की साइकिल यात्रा के लिए लोगों से मांगा समर्थन
साइकिल यात्रा पर निकले तेजप्रताप ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के प्रस्तावित साइकिल यात्रा के लिए लोगों से समर्थन भी मांगा। लोगों से यात्रा में शामिल होने का निर्देश भी दिया। इस दौरान उन्होंने ‘बेटी बचाओ, एनडीए हटाओ’ का नारा भी दिया।
28 जुलाई को तेजस्वी की साइकिल यात्रा
गौरतलब है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नेतृत्व में 28 जुलाई को आरजेडी साइकिल मार्च निकाल रही है। बुधवार को मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा था कि राज्य में अपराधी बेलगाम हैं। सुखाड़ से किसान परेशान हैं। राज्य में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है इसलिए हम साइकिल मार्च निकालेंगे। यह साइकिल यात्रा गया के गांधी मैदान से शुरू होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सरकार जल्द शुरू करेगी भारतक्राफ्ट पोर्टल, 2-3 साल में 10 लाख करोड़ रुपये कारोबार का लक्ष्य रखा

नई दिल्ली : मोदी सरकार जल्द ही अलीबाबा और अमेजन की तरह ही ई-कॉमर्स मार्केटिंग प्लेटफार्म 'भारतक्राफ्ट' पोर्टल पेश करेगी। इस प्लेटफार्म से 2-3 साल आगे पढ़ें »

अच्छे संबंधों के लिए रिश्ते में बोरियत भी जरूरी है : एक्सपर्ट

नई दिल्ली : लोगों को अक्सर लगता है कि लंबे समय तक अफेयर और शादी के बाद कुछ चीजें मिसिंग है, जो शुरू में कपल्स आगे पढ़ें »

ऊपर