सरकार का दावा फेलः पटना का 80 % क्षेत्र जलमग्न, मंत्री चौबे ने हथिया नक्षत्र को जिम्मेदार ठहराया

union-minister-ashwini

पटनाः केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे अपनी बातों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा बोला कि फिर से वह चर्चें में आ गए। दरअसल, पटना का 80 फीसदी इलाका पिछले चार दिनों से जलमग्न है। नगर निगम के जल निकासी के सारे दावे फेल हो गए हैं। जल जमाव को लेकर राजनीतिक बयानबाजी भी हो रही है। राजद ने जल जमाव के लिए सरकार को जिम्मेदार बताया है। बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने पटना में जलजमाव के लिए हथिया नक्षत्र को जिम्मेदार बताया है।

मानसून से पहले नगर निगम ने कहा था कि वह बारिश से होने वाले चुनौतियों के लिए तैयार है। इसके लिए कई नेता व मंत्रियों ने भी दावा किया था। मगर बारिश व जल जमाव के बाद स्थिति कुछ ही कह रहे हैं। इसको लेकर राजनेताओं के बीच बयानबाजी भी तेज हो गया है।

अपने गांव लौट रहे लोग
राजधानी में जल जमाव होने की वजह से लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। राजेंद्र नगर, कंकड़बाग समेत ऐसे इलाके जहां पानी अधिक जमा है वहां से लोग घर छोड़कर अपने गांव या दूसरे शहर लौट रहे हैं। घर लौटने वालों में छात्रों की संख्या अधिक है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्या सच में आज रात आ रहा है विजय माल्या भारत ?

नयी दिल्ली : देश के 17 बैंकों का 9 हजार करोड़ रुपये गबन कर भागे विजय माल्या के आज रात किसी भी वक्त भारत में आगे पढ़ें »

corona

बंगाल में कल से आज कुछ कम आए संक्रमण के मामले

कोलकाता : बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के मंगलवार की तुलना में आज (बुधवार) को 340 मामले आए है जबकि मंगलवार आगे पढ़ें »

ऊपर