समोसा खाने के चक्कर में युवक के ऊपर से गुजर गई तेज रफ्तार ट्रेन, फिर भी…

बिहार : बिहार के बक्सर में दांतों तले अंगुली दबाने वाली एक घटना हुई है। हुआ यूं कि बक्सर रेलवे स्टेशन पर एक व्यक्ति के ऊपर से पूरी ट्रेन गुजर गई। गनीमत यह रही कि उसकी जान बच गई। मगर उसे मामूली चोटें आई हैं। यह पूरी घटना प्लेटफॉर्म नंबर एक पर समोसा खाने के चक्कर में घटी।

दरअसल, दानापुर रेल मंडल के बक्सर स्टेशन पर जैसे ही अहमदाबाद-बरौनी एक्सप्रेस रुकी, एक शख्स समोसा खाने के लिए प्लेटफॉर्म पर उतर गया। समोसा खरीदने के बाद जैसे ही उसने चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश की, वह ट्रेन के नीचे गिर गया। ट्रेन के चक्के से बचते हुए वो पटरी पर पहुंच गया। तब तक ट्रेन की स्पीड तेज हो गई थी।

गनीमत यह रही की हादसे में व्यक्ति को कोई खास नुकसान नहीं हुआ। बाद में मामूली रूप से जख्मी युवक को प्लेटफॉर्म पर बैठाया गया। कुछ देर आराम करने के बाद उसे दूसरी ट्रेन से आगे के लिए रवाना किया गया। जानकारी के अनुसार, युवक समस्तीपुर का रहने वाला है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दूसरे दिन भी न्यूटाउन व साल्टलेक के इलाकों में जमा रहा पानी

न्यूटाउन के ड्रेनेज सिस्टम पर लोगों ने उठाये सवाल कोलकाता के कुछ निचले इलाके भी रहे जलमग्न सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : रविवार देर रात से लगातार हो रही आगे पढ़ें »

ऊपर