समस्तीपुर में स्कूली बस पलटने से शिक्षकों समेत 42 से अधिक बच्चे घायल, 10 की हालत चिंताजनक

Fallback Image

समस्तीपुर : जिले के मथुरापुर थाना क्षेत्र के पास 77 बच्चों को लेकर जा रही एक स्कूल बस दुर्घटना का शिकार हो गई। हादसे में 42 से अधिक स्कूली बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से तीन शिक्षक सहित 10 बच्चों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।
बताया जा रहा है कि खानपुर प्रखंड के उत्क्रमित उच्च विद्यालय भानपुर के 9वीं एवं 10वीं वर्ग के 77 छात्र छात्राओं को लेकर एचएम सहित आठ शिक्षकों की टीम एक बस से नालंदा एवं राजगीर का परिभ्रमण कर वापस लौट रही थी। इसी दौरान सोमवार की देर रात करीब 11 बजे बेगमपुर के पास मोड़ पर बस गड्ढे में अनियंत्रित होकर पलट गयी। घटना के बाद मौके से चालक फरार हो गया। पुलिस ने आसपास के ग्रामीणों के साथ मिलकर बस से बच्चों को निकाला। कुछ बच्चे को किसी तरह अपने सैंडिल से बस की ‌खिड़की का शीशा तोड़ कर बाहर निकले।
घटना की सूचना मिलने पर जिले के एसडीओ एके मंडल, डीएसपी प्रीतीश कुमार के साथ मथुरापुर ओपी व मुसरीघरारी थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर जायजा लिया।




शेयर करें

मुख्य समाचार

सन्मय बंद्योपाध्याय ने जेल से रिहा होते ही बताया जान को खतरा

कहा राज्य में चल रहा जंगल राज संवाददाताओं से बातचीत के दौरान फूट-फूटकर रोने लगे सन्मार्ग संवाददाता पुरुलिया : सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट किये जाने के कथित आगे पढ़ें »

दीपावली पर ड्रोन से नजर रखेगा पीसीबी ऊंची इमारतों पर

प्रतिबंधित पटाखे जलाने पर आवासन के अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई वसूला जाएगा 5 हजार से लाख रुपए तक का जुर्माना दोषी पाए जाने पर होगी 5 साल आगे पढ़ें »

ऊपर