सब इंस्पेक्टर ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली

पटना : बिहार के औरंगाबाद जिले में रविवार सुबह एक सब-इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। एसआई ने पुलिस स्टेशन स्थित अपने आवास में सर्विस रिवॉल्वर से सिर में गोली मारी है। गोली की आवाज सुनकर पुलिसकर्मी जब उनके कमरे में दाखिल हुए, तो उन्होंने एसआई का खून से लथपथ पाया। उन्हें तत्परता के साथ अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उनको मृत घोषित कर दिया। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला औरंगाबाद के अम्बा थाने का है। सुबह-सुबह एसआई जितेंद्र सिंह ने अपने आवास पर सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। जिले के एसडीपीओ अनूप कुमार ने घटना की पुष्टि की है।

बताया जा रहा है कि 55 वर्षीय एसआई जितेंद्र सिंह रोहतास जिले नटवार थाना क्षेत्र के पवरा गांव के रहने वाले थे। अम्बा थाने के आवास में वे अकेले रहते थे। उनके इस कदम को उठाने के पीछे का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। परिवार को सदस्यों को घटना की जानकारी देकर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल नेता के घर पर बमबारी से सासन में तनाव

पार्टी के ही एक वर्ग ने लगाया है नेता पर पक्षपात का आरोप बारासात : बारासात अंचल के सासन थाना अंतर्गत दादपुर पंचायत के निवासी तृणमूल आगे पढ़ें »

विद्युत ऊर्जा निगम लिमिटेड का करोड़ों का केबल चोरी

जमशेदपुर : टेल्को थाना अंतर्गत जेम्को के पास झारखंड विद्युत ऊर्जा निगम लिमिटेड का करोड़ों रुपये का केबल चोरी करने के आरोप में पुलिस ने आगे पढ़ें »

ऊपर