सड़क हादसे में दूल्हा-दुल्हन समेत 11 की मौत

accident

जयपुरः जोधपुर में शनिवार को सवेरे में एक भीषण सड़क हादसे ने नवदंपति समेत 11 लोगों की जान ले ली। इसमें तीन अन्य गंभीर घायल हैं। मृतकों में बच्चों की संख्या ज्यादा है। हादसा उस समय हुआ जब हाइवे पर सामने से आ रहे ट्रक ने बोलेरो को चपेट में ले लिया। हादसे के बाद कोहराम मच गया। वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी।
ग्रामीण और पुलिस मदद के लिए दौड़ गए। शेरगढ़ थाना पुलिस ने बताया कि हादसे में 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 3 अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया है। हादसा सोईतंरा गांव की सरहद पर हुआ।
गौरतलब है कि बूंदी में पिछले महीने पुलिया से बस गिरने के कारण 24 लोगों की मौत हो गई थी।

27 फरवरी को हुई थी शादी
शेरगढ़ थाना पुलिस ने बताया कि बोलेरो गाड़ी में सवार जातरु बालोतरा से रवाना हुए थे और रामदेवरा जा रहे थे। रामदेवरा जाने के दौरान शेरगढ़ में ट्रेलर ने बोलेरो को टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि बोलेरो चालक को नींद की झपकी आने से हादसा हुआ। हादसे में दूल्हा और दुल्हन की भी मौत हो गई। विक्रम और सीता की शादी 27 फरवरी को ही हुई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टोक्यो ओलंपिक आयोजन समिति के दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

टोक्‍यो : टोक्यो ओलंपिक आयोजन समिति के दो कर्मचारी कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आये हैं। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। इस तरह समिति आगे पढ़ें »

महिला विश्व कप 2021 की मेजबानी में सक्षम लेकिन आईसीसी के फैसले का सम्मान : न्यूजीलैंड

क्राइस्टचर्च : न्यूजीलैंड के खेल मंत्री ग्रांट रॉबर्टसन ने शनिवार को कहा कि उनका देश अगले साल प्रस्तावित महिला एकदिवसीय विश्व कप की मेजबानी कर आगे पढ़ें »

ऊपर