सड़क हादसे में दूल्हा-दुल्हन समेत 11 की मौत

accident

जयपुरः जोधपुर में शनिवार को सवेरे में एक भीषण सड़क हादसे ने नवदंपति समेत 11 लोगों की जान ले ली। इसमें तीन अन्य गंभीर घायल हैं। मृतकों में बच्चों की संख्या ज्यादा है। हादसा उस समय हुआ जब हाइवे पर सामने से आ रहे ट्रक ने बोलेरो को चपेट में ले लिया। हादसे के बाद कोहराम मच गया। वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी।
ग्रामीण और पुलिस मदद के लिए दौड़ गए। शेरगढ़ थाना पुलिस ने बताया कि हादसे में 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 3 अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया है। हादसा सोईतंरा गांव की सरहद पर हुआ।
गौरतलब है कि बूंदी में पिछले महीने पुलिया से बस गिरने के कारण 24 लोगों की मौत हो गई थी।

27 फरवरी को हुई थी शादी
शेरगढ़ थाना पुलिस ने बताया कि बोलेरो गाड़ी में सवार जातरु बालोतरा से रवाना हुए थे और रामदेवरा जा रहे थे। रामदेवरा जाने के दौरान शेरगढ़ में ट्रेलर ने बोलेरो को टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि बोलेरो चालक को नींद की झपकी आने से हादसा हुआ। हादसे में दूल्हा और दुल्हन की भी मौत हो गई। विक्रम और सीता की शादी 27 फरवरी को ही हुई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोहली और स्मिथ जैसा बनने के करीब है बाबर : मिसबाह

कराची : पाकिस्तान के मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिसबाह उल हक का मानना है कि बाबर आजम का विश्वस्तरीय बल्लेबाज बनना तय है कि आगे पढ़ें »

धोनी को बिरयानी नहीं खिलाई इसिलिए टीम से बाहर हो गया : कैफ

नई दिल्ली : महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने 2007 में टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था। इस टीम में आगे पढ़ें »

ऊपर