सड़क दुर्घटना में 4 नेशनल खि‍लाड़ि‍यों की मौत, 2 की हालत गंभीर

नई दिल्लीः दिल्ली-पानीपत हाईवे पर रविवार सुबह घने कोहरे के कारण नरेला के निकट सिंधू बॉर्डर पर एक बड़ा कार हादसा हुआ जिसमें पावर लिफ्टिंग के 4 नेशनल खि‍लाड़ि‍यों की मौत हो गई, जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायल खिलाड़ियों को पहले नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, लेकिन हालात गंभीर होने की वजह से शालीमार बाग के मैक्स अस्पताल के लिए रेफर किया गया।
कब हुई घटना?
दिल्ली-पानीपत हाईवे पर सिंधु बॉर्डर के पास ये हादसा सुबह करीब 4:30 बजे हुआ। ये हाईवे चंडीगढ़ तक जाता है। सूत्रों के मुताबिक पावर लिफ्टिंग के 6 खिलाड़ी स्विफ्ट डिजायर कार से पानीपत की ओर जा रहे थे। ये घने कोहरे की वजह से कार का बैलेंस बिगड़ गया। कार पहले डिवाइडर से टकराई, उसके बाद खम्भे से, ये टक्कर इतनी तेज थी कि 4 खिलाड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई।
खेलने जा रहे थे खिलाड़ी
खिलाड़ियों की कार से पावर लिफ्टिंग की किट भी मिली है, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि ये लोग शायद कहीं खेलने जा रहे थे, लेकिन जांच और परिवार के लोगों से बातचीत के बाद पूरे मामले का पता चल पाएगा।
वर्ल्ड चैंपियन की हालत गंभीर
सूत्रों के मुताबिक, इस हादसे में घायल खिलाड़ियों में वर्ल्ड चैंपियन रहे सक्षम यादव और बाली की हालत गंभीर है। मृतक खिलाड़ियों की पहचान हरीश, टीकमचंद और सूरज के तौर पर हुई है, जबकि अभी एक की पहचान नहीं हो पाई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारतीय टीम मुझ पर निर्भर नहीं, कई खिलाड़ी मुझसे बेहतर : छेत्री

कोलकाता : भारत के लिए रिकार्ड गोल करने वाले सुनील छेत्री पर बांग्लादेश के खिलाफ मंगलवार को होने वाले विश्व कप क्वालीफायर मुकाबले में गोल आगे पढ़ें »

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : स्मिथ के करीब पहुंचे कोहली

कोहली ने 37 अंकों की लम्बी छलांग लगायी, नंबर वन बनने से दो अंक पीछे दुबई : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पुणे में दक्षिण अफ्रीका आगे पढ़ें »

ऊपर