सचिवालय में कर्मचारियों ने मंत्री इमरान हुसैन को घेरा

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्य सचिव से बदसलूकी पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। दिल्ली आईएएस असोसिएशन की हड़ताल के बाद सचिवालय में कर्मचारियों ने जमकर हंगामा किया है। कर्मचारियों द्वारा सचिवालय के पहले मंजिले पर मंत्री इमरान हुसैन के साथ धक्कामुक्की करने की कोशिश की गई। इसमें मंत्री हुसैन के एक सहयोगी को चोट भी लगी। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता आशीष खेतान के बुलावे पर सचिवालय में पुलिस की तैनाती कर दी गई है।
भीड़ से मारो-मारो की आवाज
खबरों के मुताबिक कर्मचारियों ने मंत्री हुसैन और आशीष खेतान को सचिवालय में घेर लिया था। भीड़ से मारो-मारो की आवाज भी आ रही थी। बता दें कि मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आप के विधायक पर सीएम हाउस में अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में अपने साथ मारपीट का आरोप लगाया है। हालांकि सीएम कार्यालय ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है। आप के एक विधायक ने इस मामले में अंशु प्रकाश के खिलाफ संगम विहार थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।
आरोपों का खंडन
हालांकि आप विधायक अमानतुल्लाह ने मुख्य सचिव के आरोपों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि मुख्य सचिव के साथ कोई बदसलूकी नहीं हुई है और वह किसी के इशारे पर ऐसा काम कर रहे हैं। इस बीच आईएएस असोसिएशन इस मसले पर शाम 4 बजे गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मिलने वाला है।
विपक्ष ने भी हमला बोला
इस घटना के बाद विपक्ष ने भी केजरीवाल सरकार के खिलाफ हमलावर रुख अख्तियार कर लिया है। दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष माकन ने आरोप लगाया कि आप सरकार निकम्मी है। सीएम के सामने चीफ सेक्रेटरी को विधायकों द्वारा पीटा जाना दुर्भाग्यपूर्ण है। यह सरकारी असफलताओं से लोगों का ध्यान भटकाने का तरीका है। आप को शासन चलाने नहीं आता है और यह सरकार पूरी तरह असफल है।
मनोज तिवारी ने किया ट्वीट
दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ट्वीट करते हुए इस घटनाक्रम को शर्मनाक बताया और इसे शहरी नक्सलवाद करार दिया। दिल्ली विधानसभा के नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने इस घटना पर ट्विट करते हुए लिखा कि यह मुख्यमंत्री केजरीवाल के तानाशाह रवैये को दर्शाता है। आधी रात 12 बजे मुख्यसचिव को बुलाया जाता है और उनके साथ बदसलूकी की जाती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

flying kiss

ओडिशा में कांग्रेस विधायक ने विधानसभा स्पीकर को दी ‘फ्लाइंग किस’, जानें पूरा मामला

भुुवनेश्वर : ओडिशा विधानसभा में एक विचित्र मामला सामने आया जिसपर पूरा सदन ठहाकों से गूंज उठा। दरअसल, कांग्रेस विधायक ताराप्रसाद बाहिनीपति ने अपने निर्वाचन क्षेत्र आगे पढ़ें »

piolet

हवाईअड्डे पर पकड़ा गया फर्जी पायलट, इतनी बार कर चुका है यात्रा

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने इंदिरा गांधी अतंरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से एक फर्जी पायलट को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से आगे पढ़ें »

ऊपर