संभल : बस व गैस के टैंकर में टक्कर, 8 मरे, 36 से अधिक घायल

संभल: उत्तर प्रदेश में संभल के थाना क्षेत्र धनारी में राज्य सड़क परिवहन निगम की बस और गैस के कैंटर में आमने सामने की भीषण टक्कर हो जाने से चालक और सवारियों समेत आठ लोगों की मौत हो गयी और 36 से अधिक घायल हो गये। बुधवार को सुबह लगभग पौने दस बजे अलीगढ़ की तरफ से आ रहे एक गैस के कैंटर ने ग्राम मानकपुर की मढ़ईयां के पास खड़ी गन्ने से लदी ट्रैक्टर ट्राली को ओवरटेक किया कि तभी बहजोई की तरफ से अलीगढ़ जा रही रोडवेज की बस सामने आ गयी। कोहरे के कारण बस और कैंटर के चालक कुछ देख समझ पाते कि उससे पहले ही कैंटर और बस आमने सामने से भिड़ गये। हादसे से बस व कैंटर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गये। हादसा होते ही मौके पर चीख पुकार मचने लगी और राहगीरों की भीड़ इकठ्ठा हो गयी। मौके पर स्थिति इतनी भयावह थी कि कैंटर के चालक का शव क्षतिग्रस्त कैंटर में फंस गया और एक शव उछलकर नीचे गिर जाने के कारण कैंटर के पहिये के नीचे फंसा हुआ था। पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस आदि वाहनों से बहजोई सीएचसी पहुँचाना शुरू किया। बहजोई सीएचसी पहुँचे चार घायलों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया तथा अन्य घायलों का उपचार शुरू कर दिया। कुछ घायलों को हालत गंभीर होने पर हायर सैंटर के लिए रैफर किया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

SIT constituted in body trade case

हरिश्चंद्रपुर से 32 किलोग्राम गांजा सहित 5 तस्कर गिरफ्तार

कूचबिहार के दिनहाटा से मालदह के हरिश्चंद्रपुर आये थे तस्कर मालदहः मालदह के हरिश्चंद्रपुर थानांतर्गत अंगारमनी क्षेत्र से पुलिस ने 32 किलोग्राम गांजा सहित 5 तस्करों आगे पढ़ें »

घर में मौजूद ये तीन चीजें हैं बड़े काम की, जो खोलती हैं तरक्की के दरवाजे

कोलकाता : कभी-कभी जीवन में आने वाली बड़ी-बड़ी समस्याओं का हल घर में ही मौजूद होता है लेकिन हमें जानकारी नहीं होने के कारण हम आगे पढ़ें »

ऊपर