शादी के 3 महीने बाद महिला ने दिया बच्चे को जन्म, पति पहुंचा कोर्ट, फिर…

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक महिला शादी के कुछ महीने बाद ही मां बन गई। शुरुआत में पत्नी के शरीर में कुछ बदलाव देख पति ने सवाल किए तो पत्नी ने गैस से पेट फूलने की बात की, लेकिन अल्ट्रासाउंड में पोल खुल गई। इसके बाद पति थाने पहुंच गया और पत्नी के साथ उसके परिवार वालों पर धोखा देने का आरोप लगाने लगा।

एक अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, 18 मार्च को लोहियानगर की रहने वाली एक लड़की की शादी मोहन नगर के एक युवक से हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद ही लड़की का पेट बाहर निकलने लगा। पति ने पूछा तो पत्नी हर बार गैस की समस्या बताती रही। पति भी कुछ दिनों तक मामले को इग्नोर करता रहा।

महिला थाने में दी गई शिकायत के मुताबिक, पति ने कहा कि एक महीने बाद ही पत्नी ने बताया कि वह प्रेग्नेंट है, इससे वह खुश हो गया, कोरोना की दूसरी लहर की वजह से डॉक्टर से वीडियो कॉल पर समस्या पूछकर दवाइयां देने लगा। इसी बीच 25 जून को चेकअप के लिए डॉक्टर ने क्लिनिक पर बुलाया तो भेद खुल गया।

डॉक्टर ने बताया कि बच्चा आठ महीने से ज्यादा का है और डिलीवरी कभी भी हो सकती है, तब दोनों की शादी को महज 3 महीने हुए थे। इसके बाद पति ने बवाल शुरू कर दिया। फिर उसके सास-ससुर अपनी बेटी को अपने घर ले गए। 26 जून को महिला ने एक बेटे को जन्म दिया। पति का आरोप है कि उसकी धोखे से शादी हुई है, यह शादी मान्य नहीं है। फिलहाल पति ने कोर्ट का रुख किया। उधर महिला डिप्रेशन में है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मिनी भारत है भवानीपुर, यहीं से शुरू होगी दिल्ली की लड़ाई : ममता

कहा : निष्पक्ष चुनाव हुआ होता तो 30 सीट भी न जीत पाती भाजपा 6 महीने में विधायक बनना जरूरी, इसके बिना सीएम पद उचित नहीं लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर