शहनवाज ने साधा निशाना, कहा- लालू क्या लालटेन को भी पोस्टर से हटा देंगे तेजस्वी

पटना : बिहार में चुनावी सरगर्मियों के दौरान राजनीतिक दलों के बीच बयानबाजी भी तेज हो गई है। इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने मंगलवार को एनडीए में सीटों पर चल रही खींचतान पर कहा कि अलग-अलग पार्टियों के झंडे भी अलग अलग हैं। ऐसे में शुरुआत में थोड़ी रस्साकशी तो होती ही है लेकिन सबका मकसद एक है। हम एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे। बिहार में एक बार फिर से एनडीए की सरकार बनेगी। इस दौरान उन्होंने राजद पर भी सीधा निशाना साधा। तेजस्वी यादव पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि उनका वश चले तो वह अपने पिता लालू प्रसाद क्या पार्टी की राजनीतिक चिन्ह लालटेन को भी पोस्टर से हटा दें। जिन्होंने पार्टी को खड़ा किया, तेजस्वी उन्हें छिपाने की कोशिश में लगे हुए हैं। एनडीए पिछले लोकसभा चुनाव से अब ज्यादा मजबूत हुई है। एनडीए में अब भाजपा, जदयू, लोजपा के साथ हम भी जुड़ गया है, इसलिए अब हम अधिक मजबूत हैं। बिहार विधानसभा चुनाव को 20-20 मैच करार देते हुए शहनवाज हुसैन ने एनडीए के 220 सीट जीतने का दावा किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हैदराबाद ने राजस्थान को 8 विकेट से हराया, मनीष-शंकर की आकर्षक बल्‍लेबाजी, टॉप-5 में पहुंची हैदराबाद

दुबई : मनीष पांडे की आकर्षक पारी और विजय शंकर के साथ उनकी अटूट शतकीय साझेदारी से सनराइजर्स हैदराबाद ने गुरुवार को यहां राजस्थान रॉयल्स आगे पढ़ें »

भारतीय महिला दल टी20 चैलेंज के लिये संयुक्त अरब अमीरात पहुंचा

दुबई : भारत की 30 शीर्ष महिला क्रिकेटर टी20 चैलेंज में भाग लेने के लिये गुरूवार को यहां पहुंची जो ‘मिनी महिला आईपीएल’ के नाम आगे पढ़ें »

ऊपर