वॉशरूम से लौटे मरीज को नहीं मिला अपना बेड, झगड़े में दूसरे मरीज की हत्या

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से हैरान करने वाली वारदात सामने आई है। जिला अस्पताल में एक मरीज ने बेड को लेकर हुए विवाद के बाद एक अन्य मरीज की हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक पेट में तेज दर्द की शिकायत के बाद हंसराज नाम के मरीज को जिला अस्पताल के होल्डिंग एरिया में भर्ती कराया गया था और शनिवार रात को उसे बेड नंबर 21 दिया गया था। मानसिक रूप विक्षिप्त बताए गए आरोपी मरीज अब्दुल रहमान को बेड नंबर 27 पर भर्ती कराया गया था।

बेड भूल गाया और करने लगा बहस

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रहमान रविवार सुबह वॉशरूम गया और जब वापस लौटा तो अपना बेड नंबर भूल गया। उसके बाद उसने हंसराज के साथ बहस शुरू कर दी और आरोप लगाया कि हंसराज ने जबरन उसका बेड कब्जा लिया। इस दौरान विवाद जब ज्यादा बढ़ा तो उसने गुस्से में आकर हंसराज को बिस्तर से उठाकर जमीन पर पटक दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप

अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए मृतक के परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने आरोपी मरीज और उसके पिता को हिरासत में लिया है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस अधिकारी प्रवीण कुमार ने कहा कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और मृतक के परिवार से शिकायत मिलने पर एफआईआर दर्ज की जाएगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारत-श्रीलंका सीरीज से पहले दिग्‍गज खिलाड़ियों ने दी संन्‍यास की धमकी

नई दिल्ली :भारत और श्रीलंका के बीच इस साल जुलाई में वनडे और टी20 मैचों की सीरीज प्रस्‍तावित है l हालांकि कोरोना वायरस के बढ़ते आगे पढ़ें »

नारदा कांडः अभिषेक बनर्जी ने कहा- ‘कोर्ट पर है पूरा भरोसा’

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में नारदा स्टिंग मामले में टीएमसी नेताओं की गिरफ्तारी और राज्यपाल जगदीप धनखड़ के बयान के खिलाफ टीएमसी के कार्यकर्ता पूरे राज्य आगे पढ़ें »

ऊपर