वैशाली में पुलिस से मुठभेड़, एक अपराधी ढेर, एक गिरफ्तार

अपराध

हाजीपुर : बिहार के वैशाली जिले में लालगंज थाना क्षेत्र के तीनपुलवा चौक के निकट पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में एक अपराधी ढेर हो गया वहीं एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस अधीक्षक गौरव मंगला ने शनिवार को यहां जारी बयान में बताया कि शुक्रवार देर देर रात गश्त के दौरान लालगंज थाना पुलिस ने आशंका के आधार पर एक स्कॉर्पियो चालक को रुकने का इशारा किया। लेकिन, चालक ने रुकने के बजाय गाड़ी की गति और तेज कर दी। इस पर गश्ती दल ने स्कॉर्पियो का पीछा किया। तीनपुलवा चौक के निकट गश्ती दल जैसे ही ओवरटेक कर आगे निकला वैसे ही स्कॉर्पियो पर सवार लोगों ने पुलिस पर गोली चलानी शुरू कर दी। जवाब में पुलिस ने फायरिंग की, जिससे एक अपराधी मौके पर ही ढेर हो गया। इसके बाद पुलिस ने स्कॉर्पियो पर सवार एक अन्य अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस की इस कार्रवाई में मारे गए अपराधी की पहचान इसी थाना क्षेत्र के पकरी का रहने वाला बैजू महतो के रूप में की गयी है। वहीं, गिरफ्तार अपराधी की शिनाख्त लालगंज थाना क्षेत्र के प्रेमगंज निवासी आशुतोष कुमार के रूप में की गयी है। गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने दो देशी पिस्तौल को कई कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने वाहन को भी जब्त कर लिया है।

शराब (सांकेतिक तस्वीर)

वैशाली में पिकअप वैन पर लदी 93 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद
हाजीपुर : बिहार के वैशाली जिले में सराय थाना क्षेत्र की पुलिस के गश्ती दल ने सूचना के आधार पर शुक्रवार देर रात एक वैन का पीछा किया और फतेहाबाद बोरहा गांव के निकट उक्त वैन से 93 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद की, जो हरियाणा निर्मित है। सूत्रों ने बताया कि चालक और कारोबारी वैन छोड़कर फरार हो गये। निबंधन संख्या के आधार पर वैन मालिक का पता लगाया जा रहा है और इसके बाद उसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने वैन को जब्त कर लिया है।

सांकेतिक तस्वीर

पति के साथ फोन पर झगड़ने के बाद महिला ने की आत्महत्या
सासाराम : बिहार में रोहतास जिले के डेहरी ऑन सोन थाना क्षेत्र में एक महिला ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने बताया कि दहुआर गांव निवासी शीला देवी (24) का शुक्रवार की रात पति गोकुल यादव के साथ मोबाइल फोन पर बातचीत के दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद शीला देवी ने अपने घर में गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। गोकुल यादव दिल्ली में नौकरी करता है। सूत्रों ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

किराना सामानों से भी घर में आ सकते हैं वायरस, बरतें सावधानी

नई दिल्ली : कोरोना के दौर पूरा देश लॉकडाउन पर है, लेकिन कुछ जगहें ऐसी हैं, जहाँ जाए बिना काम नहीं चलता। वो है किराना आगे पढ़ें »

कोरोना रोगियों के प्लाज्मा से होगा कोरोना रोगियों का इलाज, ट्रायल शुरू

नई दिल्ली : केरल सरकार की ओर से गठित एक मेडिकल टास्क फ़ोर्स ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए प्लाज़्मा थेरेपी का इस्तेमाल कारगर आगे पढ़ें »

ऊपर