मुख्यमंत्री ने दिया आश्वासन : तेजप्रताप को जल्द मिलेगा बंगला

पटना : राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े पुत्र व विधायक तेज प्रताप यादव राज्य सरकार से अपने लिए सरकारी बंगला की कर रहे मांग मान ली गयी है। मंगलवार को उनकी बात मुख्यमंत्री ने सुन ली है और तेजप्रताप यादव से फोन कर बात की है और नया बंगला देने की बात कही है। सूत्रों की माने तो उन्हें आश्वासन दिया गया है कि जल्द ही बंगला मिल जाएगा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस संबंध में तेज प्रताप को आश्वासन दिया है कि भवन निर्माण विभाग को बंगला के लिए कह दिया गया है। हालांकि, भवन निर्माण मंत्री माहेश्वर हजारी ने बताया कि मुख्यमंत्री का मेरे पास फोन नहीं आया है। संभव है कि वे भवन निर्माण विभाग के सचिव को निर्देश दिए हों। लेकिन सूत्र बता रहे हैं कि मुख्यमंत्री ने इस संबंध में भवन निर्माण विभाग को बंगला तेज प्रताप को देने का निर्देश दे दिया है और तेज प्रताप से भी मुख्यमंत्री की बातचीत हो गई है। तेजप्रताप ने हार्डिंग रोड या बेली रोड में बंगले की मांग की थी। एक विधायक होने के नाते तेजप्रताप यादव को विधानसभा के कोटे से बंगला आवंटित होगा। इसमें विभाग की कोई भूमिका नहीं।

तेजप्रताप में ऐश्वर्या की वजह से नहीं जाना चाहते राबड़ी आवास

बता दें कि तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक के लिए कोर्ट में याचिका दायर कर रखी है। लेकिन, एेश्वर्या राय अपने माता-पिता के साथ नहीं बल्कि राबड़ी देवी के साथ उनके आवास में रह रही हैं। तेजप्रताप तलाक की जिद पर अड़े हैं और इसीलिए वे राबड़ी आवास नहीं जाना चाहते हैं। लालू परिवार तलाक मामले में तेज प्रताप को लगातार समझाने की कोशिश में लगा है। शायद यही कारण है कि तेज प्रताप ने घर और परिवार से दूरी बना रखी है और वो राबड़ी आवास नहीं जाना चाहते हैं।



शेयर करें

मुख्य समाचार

सन्मय बंद्योपाध्याय ने जेल से रिहा होते ही बताया जान को खतरा

कहा राज्य में चल रहा जंगल राज संवाददाताओं से बातचीत के दौरान फूट-फूटकर रोने लगे सन्मार्ग संवाददाता पुरुलिया : सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट किये जाने के कथित आगे पढ़ें »

दीपावली पर ड्रोन से नजर रखेगा पीसीबी ऊंची इमारतों पर

प्रतिबंधित पटाखे जलाने पर आवासन के अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई वसूला जाएगा 5 हजार से लाख रुपए तक का जुर्माना दोषी पाए जाने पर होगी 5 साल आगे पढ़ें »

ऊपर