विधानसभा चुनावः राजग से नीतीश ही होंगे गठबंधन का चेहरा

nitish

समस्तीपुरः बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव में राजग की ओर गठबंधन का मुख्य प्रत्याशी कौन होगा। इस संशय को लोजपा ने सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नाम के ऐलान के साथ खत्म कर दिया।
लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान ने यहां पत्रकारों से बातचीत में राजग में मतभेद से साफ इंकार करते हुए कहा कि 2020 मे होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव मे नीतीश कुमार ही राजग का चेहरा होंगे और उनकी पार्टी भी कुमार को मुख्यमंत्री उम्मीदवार के तौर पर देखना चाहती है। उन्होंने कहा कि राजग के घटक दलों के बीच मतभेद की चर्चा सिर्फ मीडिया में हो रही लेकिन इस तरह की कोई बात नहीं है।
जमुई से सांसद पासवान ने राजधानी पटना में जलजमाव के मुद्दे पर कहा कि लोगों की कठिनाईयों को देखते हुए मुख्यमंत्री कुमार दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई जरूर करेंगे। इस अवसर पर लोजपा के प्रदेश प्रवक्ता अशरफ अंसारी भी उपस्थित थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता और ओवैसी में ठनी

नई दिल्ली/कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की 'अल्पसंख्यक कट्टरता' को लेकर दी गई हिदायत पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) नेता असदुद्दीन आगे पढ़ें »

Bengal new Rajypal

फिर नहीं मिला हेलिकॉप्टर, राज्यपाल सड़क मार्ग से जाएंगे मुर्शिदाबाद

कोलकाता : राजभवन और राज्य सरकार के बीच चल रही खींचतान में हेलिकॉप्टर विवाद तुल पकड़ता जा रहा है। एक बार फिर राज्यपाल जगदीप धनखड़ आगे पढ़ें »

ऊपर