लोकतंत्र को ‘समृद्ध’ करने के लिए बड़ी संख्या में करें मतदान : नरेंद्र मोदी

आपका एक-एक वोट विकास यात्रा में अत्यंत महत्वपूर्ण : रघुवर दास
 नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को झारखंड के लोगों से लोकतंत्र को ‘समृद्ध’ करने के लिए बड़ी संख्या में बाहर निकलकर विधानसभा चुनाव में वोट डालने की अपील की।
झारखंड में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के जारी मतदान के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, ‘झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार को मतदान का पहला चरण है। सभी मतदाताओं से मेरा अनुरोध है कि वे अपना वोट जरूर डालें।’

मतदान कर रिकॉर्ड बनाएं 

वहीं, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने शनिवार को प्रथम चरण में 13 विधानसभा सीटों के लिए हो रहे मतदान में प्रदेशवासियों से बड़ी संख्या में बाहर आकर अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने की अपील की। रघुवर दास ने माइक्रो ब्लॅगिंग साइट टि्वटर पर ट्वीट कर कहा, ‘चतरा, गुमला, बिशुनपुर, लोहरदगा, मनिका, लातेहार, पांकी, डाल्टनगंज, विश्रामपुर, छतरपुर, हुसैनाबाद, गढ़वा और भवनाथपुर की जनता को जोहार। बड़ी संख्या में बाहर निकलें और वोट दें। आपका एक-एक वोट समृद्ध झारखंड का निर्माण करेगा, झारखंड में मजबूत और स्थिर सरकार बनाएगा।’’ मुख्यमंत्री ने कहा, ‘झारखंड विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के मतदान में आप सभी से अपील है कि भारी संख्या में मतदान कर रिकॉर्ड बनाएं। आपका एक-एक वोट झारखंड की विकास यात्रा में अत्यंत महत्वपूर्ण है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

उड़ान की लैंडिंग के बाद अब झटपट यात्री विमान से निकल सकेंगे बाहर

सन्मार्ग संवाददाता,कोलकाता : उड़ान परिसेवा को दुरुस्त बनाने के लिए एयरपोर्ट अथारिटी ऑफ इंडिया नयी-नयी तकनीकियों और अवसरों पर काम करता आ रहा है। ऐसे आगे पढ़ें »

हावड़ा के सैकड़ों एटीएम हैं असुरक्षित-सीपी

सन्मार्ग संवाददाता,हावड़ा : एटीएम स्कीमिंग फ्रॉड के मामले सामने आने के बाद गुरुवार को हावड़ा पुलिस आयुक्त गौरव शर्मा ने कुछ बैंक अधिकारियों के साथ आगे पढ़ें »

ऊपर