लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए प्रधानमंत्री ने युवाओं से मतदान करने की अपील की

नयी दिल्ली : 17वीं लोकसभा चुनाव के दुसरा चरण के लिए गुरुवार सुबह से ही मतदान शुरू हो गया है इस परिपेक्ष में प्रधानमंत्री मोदी ने देश के युवाओं से मतदान करने की अपील की। उन्होंने सुबह ट्वीट कर कहा, ‘लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए गुरुवार को मतदान शुरू हो गया। मैं आश्वस्त हूं कि आज जिन सीटों पर मतदान हो रहा है, वहां मतदाता मताधिकार का प्रयोग करके लोकतंत्र को मजबूत बनाने में अपना योगदान देंगे।’

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी चुनाव के दिन आमतौर पर ट्विटर पर देशवासियों से मतदान केन्द्रों पर आने की अपील करते हैं। साथ ही उन्होंने विशेष रूप से युवाओं को संबोधित करते हुए कहा, ‘मैं उम्मीद करता हूं कि अधिक से अधिक युवा मतदान केन्द्रों पर आएंगे और मतदान करेंगे।’

बता दें कि लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में केन्द्र शासित प्रदेश पुडुचेरी समेंत 11 राज्यों की 95 लोकसभा सीटों पर बृहस्पतिवार सुबह से मतदान शुरू हो गया। वहीं सबसे ज्यादा ओडिशा की 35 विधानसभा सीटों और तमिलनाडु की 18 विधानसभा सीटों के लिए भी वोट डाले जा रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

kapil sharma joining bjp 2

दिल्लीःआप के बागी नेता कपिल मिश्रा भाजपा में शामिल

नई दिल्ली : दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के बागी नेता कपिल मिश्रा और आप की महिला इकाई की प्रमुख आगे पढ़ें »

Saif Kareena

जन्मदिन पर सैफ के खास पल, रिलीज किया अगली फिल्म का टीजर

मुंबई : सैफ अली खान ने 16 अगस्त को अपना 49वां जन्मदिन इंगलैंड में अपनी बीवी और बच्चों के साथ मनाया। इस बात की जानकारी आगे पढ़ें »

ऊपर