लालू प्रसाद ग्यारहवीं बार बने राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष

पटना : चारा घोटाला मामले में जेल में बंद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के 11वीं बार पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्विरोध चुने जाने की मंगलवार को औपचारिक घोषणा कर दी गयी।
राजद के राष्ट्रीय परिषद की यहां हुई बैठक एवं 11वें खुला अधिवेशन में पार्टी के राष्ट्रीय निर्वाचन पदाधिकारी चितरंजन गगन ने लालू यादव के फिर से राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद पर निर्वाचित किए जाने की औपचारिक घोषणा की। साथ ही लालू यादव के निर्वाचन से संबंधित प्रमाण-पत्र उनके प्रतिनिधि के तौर पर मौजूद उनके पुत्र एवं विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव को सौंपा। उल्लेखनीय है कि वर्ष 2019-2022 के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए एकमात्र लालू प्रसाद यादव की ओर से चार सेट में नामांकन पत्र दाखिल किया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पीडीपी नेता अल्ताफ बुखारी ने की पीएम मोदी की प्रशंसा

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर में मोदी सरकार के मंत्रियों का दौरा यहां विश्वासबहाली के लिए शुरू हो गया है। दौरे की शुरुआत के दिन ही प्रदेश में आगे पढ़ें »

alka-lamba

कांग्रेस ने दिल्ली विस चुनाव के लिए उतारे 54 उम्मीदवार

नई दिल्लीः कांग्रेस पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अपने 54 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। इसमें कुछ पूर्व मंत्रियों के आगे पढ़ें »

ऊपर