लालू प्रसाद ग्यारहवीं बार बने राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष

पटना : चारा घोटाला मामले में जेल में बंद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के 11वीं बार पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्विरोध चुने जाने की मंगलवार को औपचारिक घोषणा कर दी गयी।
राजद के राष्ट्रीय परिषद की यहां हुई बैठक एवं 11वें खुला अधिवेशन में पार्टी के राष्ट्रीय निर्वाचन पदाधिकारी चितरंजन गगन ने लालू यादव के फिर से राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद पर निर्वाचित किए जाने की औपचारिक घोषणा की। साथ ही लालू यादव के निर्वाचन से संबंधित प्रमाण-पत्र उनके प्रतिनिधि के तौर पर मौजूद उनके पुत्र एवं विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव को सौंपा। उल्लेखनीय है कि वर्ष 2019-2022 के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए एकमात्र लालू प्रसाद यादव की ओर से चार सेट में नामांकन पत्र दाखिल किया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टोक्यो ओलंपिक आयोजन समिति के दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

टोक्‍यो : टोक्यो ओलंपिक आयोजन समिति के दो कर्मचारी कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आये हैं। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। इस तरह समिति आगे पढ़ें »

महिला विश्व कप 2021 की मेजबानी में सक्षम लेकिन आईसीसी के फैसले का सम्मान : न्यूजीलैंड

क्राइस्टचर्च : न्यूजीलैंड के खेल मंत्री ग्रांट रॉबर्टसन ने शनिवार को कहा कि उनका देश अगले साल प्रस्तावित महिला एकदिवसीय विश्व कप की मेजबानी कर आगे पढ़ें »

ऊपर