ये क्या किया लालू के लाल ने ऐश्वर्या के साथ !

पटना : महज छः महीने पहले हुई लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक मांगा है। पटना सिविल कोर्ट में तेजप्रताप की ओर से पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी एक नवंबर को दायर की गई थी। दो नवंबर को अदालती कार्यवाही के दौरान मामले को स्टांप रिपोर्टिंग के लिए भेजा गया। अदालत ने इस मामले की सुनवाई की तिथि 29 नवंबर तय की है। तेजप्रताप ने 13(1) (1a) हिन्‍दू मैरिज एक्‍ट के तहत तलाक के लिए अर्जी दी है। कोर्ट में अधिवक्ता यशवंत कुमार शर्मा तेजप्रताप का पक्ष रखेंगे। अर्जी में तेजप्रताप की ओर से यह कहा गया कि वे अब अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ नहीं रहना चाहते। उन्होंने पत्‍नी ऐश्वर्या पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। वह पिछले कई महीने से परिवार के साथ नहीं रह रही थीं।
ऐश्वर्या के पिता पहुंचे राबड़ी आवास –

तेजप्रताप के फैसले की जानकारी मिलते ही लालू प्रसाद यादव के समधी व ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय आनन-फानन में राबड़ी आवास पर पहुंचे। हालांकि चंद्रिका राय ने अभी इस मसले पर चुप्पी साधे रखी है। बताया जा रहा है कि चंद्रिका राय ने इस संबंध में राबडी देवी से और तेजस्वी से बात की है। दोनों परिवार इस बात से हैरान है कि ऐसा क्या हुआ जो तेजप्रताप ने ऐसा फैसला लिया। इस संबंध में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के दिशानिर्देश का इंतजार किया जा रहा है। यह विवाह लालू प्रसाद की सहमति से ही हुआ था।
लालू की तबियत बिगड़ी –यह घटना लालू परिवार के लिए बड़ा सदमा है। शादी के छह महीने के भीतर ही तलाक की नौबत क्‍यों आ गई? इसे लेकर कयासों का सिलसिला शुरू है। इस बीच लालू प्रसाद यादव के पटना स्थित घर में सन्‍नाटा पसरा है। परिवार को कोई सदस्‍य मोबाइल या लैंडलाइन फोन पर उपलब्‍ध नहीं हो रहा है। ऐश्‍वर्या के मायके के लोग भी इस वक्त पटना में नहीं है। तेजप्रताप की बहन मीसा भी राबड़ी देवी व तेजस्‍वी यादव से मिलने पहुंचीं हैं। इस बीच घटना की जानकारी मिलने पर रांची के अस्‍पताल में इलाज करा रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव गहरे सदमे में चले गए हैं। बताया जाता है कि घटना की जानकारी मिलने के बाद से उनकी तबीयत बिगड़ गई है।


आपको बता दें कि बड़े धूमधाम से हुए 12 मई को इनका विवाह हुआ था जिसमें दोनों तरफ से लगभग 50 हजार लोग शरीक हुए थे। भव्य शादी में सजावट के लिये थाईलैंड से फूल मंगवाये गए थे। शादी में शरीक होने के लिए लालू प्रसाद यादव तीन दिन की पेरॉल पर रिहा हुए थे। तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती और आरजेडी विधायक और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी हैं।



शेयर करें

मुख्य समाचार

tiranga

अब रेलवे जंक्शनों पर लहराएगा तिरंगा

जींद : अब रेलवे जंक्शनों पर भी राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा लहराया जाएगा। यह तिरंगा जींद सहित 14 रेलवे जंक्शनों पर लगाया जाएगा। जिन जंक्शनों पर आगे पढ़ें »

Maidan

पहली बार तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी अजय देवगन की ये फिल्म

मुंबई : बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर कालोज ने देवगन की 100 आगे पढ़ें »

army

जम्मू कश्मीर : में 22 घंटों तक चली मुठभेड़ में लश्कर कमांडर सहित 2 आतंकी ढेर

विवादों में फंसे टैक्स रेवेन्यू को प्राप्त करने के लिए वित्त मंत्री ने ‘सबका विश्वास’ स्कीम लांच की

Ikbal Ansari

अयोध्या फैसले के बाद मुस्लिम धर्मगुरुओं ने अधिग्रहित 67 एकड़ जमीन से हिस्सा देने की मांग की

maharashtra

राज्यपाल ने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की सिफारिश की

raut

संजय राउत से मिलने लीलावती अस्पताल पहुंचे शरद पवार

ljp

एनडीए में पड़ी फूट, झारखंड में 50 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी लोजपा

modi

11वें ब्रिक्स सम्मेलन में हिस्सा लेने आज ब्राजील रवाना होंगे प्रधानमंत्री

bangladesh

बांग्लादेश में दो ट्रेनों के बीच भीषण टक्कर, 15 लोगों की मौत, 50 से अधिक घायल

ऊपर