लता मंगेशकर ने धोनी को दिया यह खास संदेश

मुंबई : न्यूजीलैंड से हारकर विराट टीम के वर्ल्ड चैंपियन का सपना चूर चूर होने के बाद हर तरफ गम के बादल छाये हुए हैं। इन सबके बाद से ही धोनी के करियर को लेकर संदेह जताया जा रहा है। इन सब निराशाओं के बीच लता मंगेशकर ने भारतीय टीम के लिए टि्वटर पर गुलजार का गीत साक्षा करते हुए धोनी से रिटायरमेंट न लेने का आग्रह किया है।
लता मंगेशकर ने ट्वीट किया
धोनी से खुद को रिटायर न करने का आग्रह करते हुए लता ने लिखा ‘‘नमस्कार एमएस धोनीजी। मैं इधर सुन रही हूं कि आप रिटायर होना चाहते हैं। आपसे निवेदन हैं कि आप ऐसा न करें। देश को आपके खेल की आवश्यकता है और मेरी भी आपसे यही विनती है कि आप रिटायरमेंट न लें। इसका ख्याल भी आप अपने दिमाग से निकाल दें।
भारतीय टीम के लिए समर्पित किया यह गीत
भारतीय टीम के लिए लता मंगेशकर ने लिखा हमारी टीम कल भले नहीं जीत पायी हो पर हम हारे नहीं है। गुलजार साहब का क्रिकेट के लिए लिखा हुआ ये गीत मैं हमारी टीम को समर्पित करती हूं। आकाश के उस पार भी… आकाश है… बहते समय की तरह… बहते रहो… जैसे बहे ये हवा… आकाश के उस पार भी…
धोनी ने बनाए 50 रन
मालूम कि बुधवार को न्यूजीलैंड ने सेमीफाइनल में भारतीय टीम को 240 रन का लक्ष्य दिया था, पर टीम इंडिया केवल 221 रन ही बना पाई। मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने 50 और जडेजा ने 77 रन बनाए थे। जबकि रोहित शर्मा, लोकेश राहुल और विराट कोहली केवल 1-1 रन बनाकर आउट हो गए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Imran Khan's faded welcome in America

अमेरिका में इमरान खान का फीका स्वागत, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

इस्लामाबाद : अमेरिका पहुंचने पर एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हवाईअड्डे पर भव्य स्वागत किया गया। वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का स्वागत आगे पढ़ें »

howdy

ट्रंप बोले- भारत में होने वाले एनबीए मैच, आ रहा हूं मैं सावधान

ह्यूस्टन : अमेरिका में 'हाउडी मोदी' के कार्यक्रम में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एनबीए बास्केटबॉल मैच का जिक्र करते हुए भारत आने की आगे पढ़ें »

ऊपर