ऐन मौके पर दिया दूल्हे को धोखा, प्रेमी को पहनाई वरमाला

अतरौलीः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में अतरौली गांव में शादी की रस्मों के दौरान दुल्हन ने वरमाला दूल्हे को ना पहनाकर अपने प्रेमी के गले में डालकर सभी को अंचभित कर दिया। दरअसल हुआ ये की रविवार को जयमाल के दौरान दुल्हन जयमाला लेकर दूल्हे के पास न जाकर पड़ोस में अपने प्रेमी के घर जा पहुंची और उसके गले में माला डाल दी और प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ गई। इधर, इस घटना से नाराज दूल्हे ने भी तुरंत ही शादी से इंकार कर दिया और बारात वापस लौट गई। आनन-फानन में दोनों पक्ष के परिवार वालों ने दुल्हन की छोटी बहन को शादी के लिए राजी किया और मामले काे संभाल लिया।



प्रेमी था नाबालिग


गांव मे तय समयानुसार बारात आ गयी। उसके बाद लड़की वालों ने बारातियों की जमकर खातिरदारी भी की। भोजन के बाद जनमासे में वर माला के दौरान दुल्हन सज-धजकर वरमाला लेकर स्टेज की आेर आई लेकिन वहां मौजूद लोग तब सन्न रह गये जब दुल्हन अचानक प्रेमी के घर चली गई जो की ठीक स्टेज के सामने वाला घर था और उसके गले में जयमाला डाल दी। दूल्हे के सामने हुई घटना से बाराती भी भड़क उठे और रिश्ते से इंकार कर दिया। दुल्हन को जब प्रेमी के घर से लाया गया तो उसने प्रेम प्रसंग की जानकारी दी। इसके बाद घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस दुल्हन, उसके पिता एवं प्रेमी को थाने ले गई। कोतवाली निरीक्षक प्रवेश राणा ने बताया कि दुल्हन प्रेमी से शादी करना चाहती थी, लेकिन युवक के नाबालिग होने के कारण शादी नहीं हो सकती थी। दुल्हन अपने पिता के साथ घर चली गयी है। और अंत में सोमवार सुबह छोटी बेटी की शादी कर बारात के साथ विदा किया गया।




मुख्य समाचार

पाक मूल के ब्रिटिश मुक्केबाज आमिर खान के ललकार पर गोयत का मुंहतोड़ जवाब

नई दिल्लीः विश्व कप 2019 में भारत ने पाकिस्तान को एकतरफा अंदाज में पीटा। इसके बाद से पाकिस्तानी क्रिकेटरों की आलोचना का दौर जारी है। आगे पढ़ें »

विश्व कप में मेजबान टीम के खिलाफ ‘ऑरेंज’ जर्सी पहनकर उतर सकती है टीम इंडिया

नियमों के मुताबिक, दोनों टीमें एक ही रंग की जर्सी पहनकर नहीं उतर सकती 30 जून को इंग्लैंड से होगी भिड़ंत नई दिल्लीः विश्व कप के मौजूदा आगे पढ़ें »

एक राष्ट्र एक चुनाव समय की जरूरत : रामनाथ कोविंद

नयी दिल्ली : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने गुरुवार को संसद के दोनों सदनों के संयुक्त ‌‌अधिवेशन को संबोधित करते हुए कहा कि एक राष्ट्र, एक आगे पढ़ें »

भारत के मंदिर और चर्च आईएस आतंकियों के निशाने पर – खुफिया विभाग

कोयंबटूर : खुफिया विभाग की जानकारी के अनुसार इस्लामिक स्टेट (आईएस) आतंकी भारत को दहलाने की साजिश रच रहे हैं। सूत्रों की मानें तो आईएस आगे पढ़ें »

नहर में गिरी पिकअप वैन, 7 बच्चों की मृत्यु की आशंका

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के समीप नगराम में एक पिकअप वैन गुरुवार की सुबह इंदिरा नहर में गिर गयी, जिससे सात बच्चों आगे पढ़ें »

रैपर हार्ड कौर के खिलाफ राजद्रोह का मुकदमा

योगी व भागवत के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट का आरोप वाराणसी : ब्रिटेन में रहने वाली रैपर तरन कौर ढिल्लों उर्फ हार्ड कौर के खिलाफ सोशल मीडिया आगे पढ़ें »

तो इस धिनौने काम के लिए मुस्लिमों को मार रहा है चायना

बीजिंगः चीन में जेल की सलाखों के पीछे जो घिनौना काम हो रहा है उससे मानवता स्तब्‍ध है। मानव अंगों की मांग को पूरा करने आगे पढ़ें »

पांच हजार से अधिक ‘जोखिम वाले निर्यातकों’ की पहचान

फर्जी चालान से जीएसटी रिफंड का दावा नयी दिल्लीः फर्जी चालान या बिलों के जरिये माल एवं सेवा कर (जीएसटी) रिफंड का दावा करने वाले आगे पढ़ें »

ममता बनर्जी को मुसलमानों ने लिखा पत्र, मुस्लिम आरोपियों पर एक्‍शन की अपील

कोलकाता : मुस्लिम समाज के लोगों ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से अपील की है कि वे मुसलमान अपराधियों पर एक्‍शन लें। गत आगे पढ़ें »

राहुल ने पकड़ी जिद, नहीं रहूंगा अध्यक्ष

नई दिल्ली : राहुल गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष पद छोड़ने की जिद पकड़ ली है। लोकसभा चुनाव में पार्टी की हार के बाद वे अध्यक्ष आगे पढ़ें »

ऊपर