ऐन मौके पर दिया दूल्हे को धोखा, प्रेमी को पहनाई वरमाला

अतरौलीः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में अतरौली गांव में शादी की रस्मों के दौरान दुल्हन ने वरमाला दूल्हे को ना पहनाकर अपने प्रेमी के गले में डालकर सभी को अंचभित कर दिया। दरअसल हुआ ये की रविवार को जयमाल के दौरान दुल्हन जयमाला लेकर दूल्हे के पास न जाकर पड़ोस में अपने प्रेमी के घर जा पहुंची और उसके गले में माला डाल दी और प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ गई। इधर, इस घटना से नाराज दूल्हे ने भी तुरंत ही शादी से इंकार कर दिया और बारात वापस लौट गई। आनन-फानन में दोनों पक्ष के परिवार वालों ने दुल्हन की छोटी बहन को शादी के लिए राजी किया और मामले काे संभाल लिया।



प्रेमी था नाबालिग


गांव मे तय समयानुसार बारात आ गयी। उसके बाद लड़की वालों ने बारातियों की जमकर खातिरदारी भी की। भोजन के बाद जनमासे में वर माला के दौरान दुल्हन सज-धजकर वरमाला लेकर स्टेज की आेर आई लेकिन वहां मौजूद लोग तब सन्न रह गये जब दुल्हन अचानक प्रेमी के घर चली गई जो की ठीक स्टेज के सामने वाला घर था और उसके गले में जयमाला डाल दी। दूल्हे के सामने हुई घटना से बाराती भी भड़क उठे और रिश्ते से इंकार कर दिया। दुल्हन को जब प्रेमी के घर से लाया गया तो उसने प्रेम प्रसंग की जानकारी दी। इसके बाद घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस दुल्हन, उसके पिता एवं प्रेमी को थाने ले गई। कोतवाली निरीक्षक प्रवेश राणा ने बताया कि दुल्हन प्रेमी से शादी करना चाहती थी, लेकिन युवक के नाबालिग होने के कारण शादी नहीं हो सकती थी। दुल्हन अपने पिता के साथ घर चली गयी है। और अंत में सोमवार सुबह छोटी बेटी की शादी कर बारात के साथ विदा किया गया।




शेयर करें

मुख्य समाचार

सन्मय बंद्योपाध्याय ने जेल से रिहा होते ही बताया जान को खतरा

कहा राज्य में चल रहा जंगल राज संवाददाताओं से बातचीत के दौरान फूट-फूटकर रोने लगे सन्मार्ग संवाददाता पुरुलिया : सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट किये जाने के कथित आगे पढ़ें »

दीपावली पर ड्रोन से नजर रखेगा पीसीबी ऊंची इमारतों पर

प्रतिबंधित पटाखे जलाने पर आवासन के अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई वसूला जाएगा 5 हजार से लाख रुपए तक का जुर्माना दोषी पाए जाने पर होगी 5 साल आगे पढ़ें »

ऊपर