रैपर हार्ड कौर के खिलाफ राजद्रोह का मुकदमा

योगी व भागवत के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट का आरोप
वाराणसी : ब्रिटेन में रहने वाली रैपर तरन कौर ढिल्लों उर्फ हार्ड कौर के खिलाफ सोशल मीडिया पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में राजद्रोह का मामला दर्ज किया गया है। कौर अपने ‘एक ग्लासी’ और ‘मूव यॉर बॉडी’ गानों के लिए पहचानी जाती हैं। कैंट थाने के प्रभारी (एसएचओ) विजय प्रताप सिंह ने गुरुवार को बताया कि वकील शशांक शेखर ने बुधवार को इस संबंध में लिखित शिकायत दर्ज करायी थी। पुलिस ने कौर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 124ए (राजद्रोह), 153ए (धर्म के आधार पर दो समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देना) और आईटी अधिनियम की धारा 66 के तहत मामला दर्ज किया है। शिकायत को आगे की जांच के लिए साइबर प्रकोष्ठ को भेजा जायेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

naxalite search operation

दुमका में तीन केन बम, कारतूस व अन्य विस्फोटक बरामद

दुमकाः जिले के गोपीकांदर थाना क्षेत्र में महुआगढ़ी पहाड़ के जंगल से सुरक्षाबलों ने पांच किलोग्राम विस्फोटक वाले तीन केन बम, काफी संख्या में कारतूस आगे पढ़ें »

pay

जम्‍मू-कश्मीर और लद्दाख में सातवां वेतन आयोग लागू, 4.5 लाख कर्मचारियों को मिलेगा लाभ

नई दिल्ली : अनुच्छेद 370 हटने के बाद केंद्र शासित प्रदेशों लद्दाख और जम्मू-कश्‍मीर में काम करने वाले सरकारी कर्मचारियों को सरकार ने दिवाली का आगे पढ़ें »

ऊपर