राहुल गांधी को अगले चुनाव में पड़ोसी देश में सीट तलाश करनी होगी : पीयूष गोयल

अहमदाबाद: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसाते हुए कहा है कि राहुल को अगली बार किसी पड़ोसी देश से सीट तलाशनी होगी। क्योंकि, वे समझ चुके हैं कि इस बार अमेठी और वायनाड दोनों जगह से वे हारने वाले हैं। गोयल ने कहा, ‘‘अमेठी में वे स्मृति ईरानी से हारेंगे। यहीं नहीं, वे वायनाड से भी हारने वाले हैं। उन्हें अब किसी पड़ोसी देश में अपने लिए सीट तलाश करनी चाहिए। जब उन्हें लगा कि वे अमेठी में स्मृति ईरानी से हार जाएंगे, तो वायनाड भाग खड़े हुए। वायनाड में वह लेफ्ट उम्मीदवार के खिलाफ खड़े हैं और कहते हैं कि उनके खिलाफ कुछ नहीं बोलेंगे।’’

राहुल में लेफ्ट के खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं

गोयल ने कहा कि राहुल गांधी को लेफ्ट के खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं है। हमने सीताराम येचुरी के साथ राहुल की बहुत सारी तस्वीरें देखी हैं। राहुल डरपोक नेता हैं। लोकतंत्र में अगर किसी नेता को अपने विपक्षी के खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं है तो वह देश की सेवा करने के लायक नहीं है। वायनाड से नामांकन दाखिल करने के बाद राहुल ने कहा था कि वे सीपीआई के खिलाफ अपनी चुनावी रैली में कुछ नहीं बोलेंगे। मैं यहां एकता का संदेश देने आया हूं। वायनाड में राहुल गांधी के खिलाफ सीपीआई के पीपी सुनीर उम्मीदवार हैं।

हम बड़े अंतर से जीतेंगे: गोयल

गोयल फिर से भाजपा की सरकार आने को लेकर पूरी तरह आशान्वित हैं। उन्होंने कहा कि 2014 में लोगों ने गुजरात के मुख्यमंत्री को प्रधानमंत्री बनाया। लोग एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं। चुनावी रैली के दौरान लोगों का उत्साह देखकर लगता है, हम बड़े अंतर से जीतेंगे। इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चाव्हाण ने कहा था कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को भोपाल से प्रत्याशी बनाए जाने पर प्रधानमंत्री को न सिर्फ माफी मांगनी चाहिए, बल्कि उनका भाेपाल से टिकट भी काटा जाना चाहिए। इस पर गोयल ने कहा कि उन्हें (चाव्हाण को) कांग्रेस की ओर से हिंदुओं को आतंकी कहने पर माफी मांगनी चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हुगली में हथियारों सहित कुख्यात टोटन समेत 2 गिरफ्तार

कार्बाइन, पिस्तौल व पाइपगन बरामद, टोटन के खिलाफ हत्या के 9 मामले हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुगली जिले के आगे पढ़ें »

बेटी ने पति के साथ मिल कर मां को मार डाला

बेटी के विलासितापूर्ण जीवन के शौक में मां बन गई थी रोड़ा शव को ट्रॉली बैग में छिपाकर ले जाने की कोशिश पर्णश्री क बासुदेवपुर रोड की आगे पढ़ें »

ऊपर