राबड़ी बोली- ‘नीतीश कुमार बन गए हैं कुतर्कों के योद्धा’

पटना: बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने शनिवार को सूबे के मुखिया नीतीश कुमार पर हमला बोला है। राबड़ी ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश द्वारा सदन में दिए गए उस बयान पर निशाना साधा है, जिसमें उन्होंने तेजस्वी को फटकार लगाते हुए पूछा था कि विधानसभा चुनाव 2015 के बाद तुमको उप मुख्यमंत्री किसने बनाया? राबड़ी ने कहा है कि नीतीश कुमार कुतर्कों के योद्धा बन गए हैं, उनमें लोकलाज नहीं बची है।

राबड़ी देवी ने ट्वीट कर लिखा नीतीश कुमार कुतर्कों के योद्धा बन गए हैं। कह रहे हैं कि तेजस्वी को उपमुख्यमंत्री बनाया। इनमें लोकलाज बची ही नहीं। बताइए सबसे बड़ी पार्टी और 80 विधायकों के नेता को उपमुख्यमंत्री बना नीतीश ने कौन सा अहसान कर दिया? शुक्रगुजार आपको लालू जी का होना चाहिए जो आपको राजनीतिक जीवनदान प्रदान किया।

गौरतलब है कि शुक्रवार को सदन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और सीएम नीतीश के बीच हुई बात विवाद को लेकर भी राबड़ी ने मुख्यमंत्री पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री 15 साल से एक ही भाषण दे रहे हैं। हमलोग लगातार सुन रहे हैं। वो 24 घंटा काम करते हैं, इसलिए पगला गए हैं। उनको कौन जानता था देश में? हमलोगों को 75 सीट आया, उनको 43 आया। जनता ने हमारा साथ दिया है, उनको लात मारा है। सत्ता हमलोग का था, लेकिन हमलोगों से छीना गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब मशहूर अभिनेत्री की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, फंदे पर लटका मिला शव

मुंबई : साल 2020 के बाद 2021 में भी एंटरटेनमेंट जगत से बुरी खबरों के आने का सिलसिला नहीं थम रहा है। अब कन्नड़ एक्ट्रेस आगे पढ़ें »

आज से मोबाइल में डाउनलोड कर सकते हैं वोटर आईडी कार्ड, शुरू हुई ये स्कीम

कोलकाता : अब देशवासियों को अपना वोटर आईडी कार्ड खोने या खराब होने पर परेशान नहीं होना पड़ेगा। यहां तक की इसे दोबारा पाने के आगे पढ़ें »

ऊपर