राबड़ी आवास पर तेजप्रताप की भारी बेइज्जती

पटना: बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार में घमासान मचा है। पावर गेम में ‘तेज ब्रदर्स’ आमने-सामने आ गए हैं। लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने बगावत का बिगुल फूंक दिया है। राबड़ी आवास में उनकी भारी बेइज्जती हुई है। तेजप्रताप यादव छोटे भाई तेजस्वी यादव से बात करने राबड़ी आवास पहुंचे थे। वहां पर उनको अपनी हैसियत का पता चल गया। तेजप्रताप यादव की तेजस्वी यादव से बातचीत तक नहीं हो सकी। जिसके बाद तिलमिलाए तेजप्रताप यादव राबड़ी आवास से बाहर निकल गए।
जब से छात्र राजद से आकाश यादव की छुट्टी हुई है, तब से तेजप्रताप यादव पार्टी के बड़े नेताओं को खरी-खोटी सुना रहे हैं। जगदानंद सिंह और तेजस्वी के राजनीति सलाहकार संजय यादव मुख्य रूप से निशाने पर हैं। पूरे मसले पर तेजप्रताप यादव ने तेजस्वी यादव से मुलाकात की, मगर बात नहीं बन पाई।
राबड़ी आवास से 5 मिनट के बाद ही गुस्से से लाल तेजप्रताप बाहर आकर आरोपों की झड़ी लगा दी। तेजप्रताप ने तेजस्वी के राजनीतिक सलाहकार संजय यादव पर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि तेजस्वी से वो (संजय यादव) बातचीत नहीं करने दे रहे हैं।
राबड़ी आवास के मेन गेट पर गुस्से में तेजप्रताप ने कहा कि तेजस्वी से उनकी बात शुरू ही हुई थी, तभी संजय यादव ने उन्हें रोक दिया। उनको (तेजस्वी) लेकर चले गए। तेजप्रताप ने बताया कि संजय यादव उन दोनों भाइयों के बीच में आ गए। उन्हें अपनी बात रखने से रोक दिया गया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मिनी भारत है भवानीपुर, यहीं से शुरू होगी दिल्ली की लड़ाई : ममता

कहा : निष्पक्ष चुनाव हुआ होता तो 30 सीट भी न जीत पाती भाजपा 6 महीने में विधायक बनना जरूरी, इसके बिना सीएम पद उचित नहीं लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर