राजस्‍थान के हर मंदिर में मत्‍था टेकने जाएंगे राहुल गांधी!

जयपुरः कांग्रेस पार्टी एक बार फिर जोर-शोर से आगे के चुनावों की तैयारी में लग गई है। अब राजस्थान में चुनाव आने वाले हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि राजस्थान में भी कांग्रेस मंदिर पॉलिटिक्स खेल सकती है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान मंदिरों में दर्शन कर अपना चुनाव प्रचार प्रारंभ किया था।पार्टी ने गुजरात में अपने प्रदर्शन से लोगों का दिल भी जीत लिया। कांग्रेस के रणनीतिकारों का मानना है कि इस जीत के पीछे कहीं ना कहीं कांग्रेस की गुजरात की मंदिर रणनीति भी रही है। हालहीं में सूत्रों ने यह जानकारी दी है कि राहुल गांधी इसी तरह का प्रचार राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर भी करने वाले हैं। वे कर्नाटक भी जा सकते हैं। राहुल गांधी और कांग्रेस के अन्य आला नेताओं ने राजस्थान व अन्य राज्यों के पर्यटन महत्व वाले और धार्मिक शहरों की सूची मांगी है।

इन मंदिरों में जाएंगे राहुल गांधी!

चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अजमेर के पुष्कर के ब्रहमा मंदिर, अलवर जिले के भतृहरी मंदिर, चित्तौड़गढ़ के सांवलियाजी, राजसंमद के चारभुजाजी, नाथद्वारा में श्रीनाथजी, बांसवाड़ा के त्रिपुरा सुंदरी, करौली में मदनमोहनजी, कैलादेवी, सालासार बालाजी, बीकानेर जिले के जम्भेश्वर मंदिर, देशनोक करणी माता, जयपुर के गोविंददेवजी मंदिर में जाएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Nitin Gadkari

क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी हो सकता है- नितिन गडकरी

मुंबई : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने महाराष्ट्र में जारी सियासी घटनाक्रम के बीच बड़ा बयान दिया है। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के बाद राष्ट्रपति आगे पढ़ें »

income tax office

सरकार ने 50 फीसद टैक्स कलेक्शन का लक्ष्य पूरा किया, अब तक 6 लाख करोड़ रुपये जुटाए

नई दिल्ली : सरकार ने इस वर्ष टैक्स कलेक्शन का लक्ष्य 13.5 लाख करोड़ रुपये रखा है, जिसका 50 फीसद अब तक पूरा किया जा आगे पढ़ें »

ऊपर