राजमहल से झामुमो सांसद विजय हांसदा परिणय सूत्र में बंधे

पाकुड़ : झारखंड के राजमहल संसदीय क्षेत्र से झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के सांसद विजय हांसदा शुक्रवार को कैथरीन के साथ परिणय सूत्र में बंध गए।
सांसद का विवाह पाकुड़ जिले के महेशपुर में चांदपुर मिशन गिरजाघर में ईसाई रीति-रिवाज के साथ संपन्न हुआ। इस मौके पर झामुमो विधायक एवं वरिष्ठ नेता प्रो. स्टीफन मरांडी, नलिन सोरेन और दिनेश मरांडी समेत कई अन्य दिग्गज नेता मौजूद थे। विजय हांसदा 9 फरवरी को प्रीति भोज देंगे, जिसमें मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन शामिल होंगे। उल्लेखनीय है कि सांसद की पत्नी कैथरीन पश्चिम बंगाल के वीरभूम जिले में नलहाटी गांव की रहने वाली है। विज्ञान में स्नातकोत्तर की डिग्री प्राप्त कैथरीन के पिता पत्थर खनन कंपनी के मालिक हैं। विजय हांसदा कांग्रेस नेता दिवगंत थॉमस हांसदा के पुत्र हैं। विजय हांसदा वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में झामुमो के टिकट पर राजमहल से विजयी हुए थे। इसके बाद वर्ष 2019 के आम चुनाव में भी राजमहल से अपनी सीट बचाने में कामयाब हुए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पंचायत कार्यालय, बैंक व तृणमूल कार्यालय के सामने भारी संख्या में बम बरामद

बोलपुर (बीरभूम) : निगम चुनाव के पहले बीरभूम जिले के बोलपुर स्थित सियान मुलुक ग्राम में फिर ताजा बमों की बरामदगी से इलाके में हलचल आगे पढ़ें »

माध्यमिक में दूसरे दिन भी प्रश्नपत्र वायरल

- परीक्षा हॉल में ही छात्र बना रहा था प्रश्नपत्र का टिकटॉक, रंगे हाथ पकड़ाया सन्मार्ग संवाददाता मालदह/कोलकाता : माध्यामिक की परीक्षा के द्वितीय पेपर इंगलिश के आगे पढ़ें »

ऊपर