राजमहल से झामुमो सांसद विजय हांसदा परिणय सूत्र में बंधे

पाकुड़ : झारखंड के राजमहल संसदीय क्षेत्र से झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के सांसद विजय हांसदा शुक्रवार को कैथरीन के साथ परिणय सूत्र में बंध गए।
सांसद का विवाह पाकुड़ जिले के महेशपुर में चांदपुर मिशन गिरजाघर में ईसाई रीति-रिवाज के साथ संपन्न हुआ। इस मौके पर झामुमो विधायक एवं वरिष्ठ नेता प्रो. स्टीफन मरांडी, नलिन सोरेन और दिनेश मरांडी समेत कई अन्य दिग्गज नेता मौजूद थे। विजय हांसदा 9 फरवरी को प्रीति भोज देंगे, जिसमें मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन शामिल होंगे। उल्लेखनीय है कि सांसद की पत्नी कैथरीन पश्चिम बंगाल के वीरभूम जिले में नलहाटी गांव की रहने वाली है। विज्ञान में स्नातकोत्तर की डिग्री प्राप्त कैथरीन के पिता पत्थर खनन कंपनी के मालिक हैं। विजय हांसदा कांग्रेस नेता दिवगंत थॉमस हांसदा के पुत्र हैं। विजय हांसदा वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में झामुमो के टिकट पर राजमहल से विजयी हुए थे। इसके बाद वर्ष 2019 के आम चुनाव में भी राजमहल से अपनी सीट बचाने में कामयाब हुए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टी20 विश्व कप 2021 के लिये श्रीलंका और यूएई होंगे भारत के बैकअप

नयी दिल्ली : भारत अगर अगले साल टी20 विश्व कप की मेजबानी नहीं कर पाता है तो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने श्रीलंका और संयुक्त अरब आगे पढ़ें »

छह खिलाड़ियों के पॉजिटिव होने के बावजूद 19 से शुरू होगा राष्ट्रीय हॉकी शिविर

नयी दिल्ली : पुरूष हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह सहित छह खिलाड़ियों के कोविड-19 जांच में पॉजिटिव होने से अस्पताल में भर्ती होने के आगे पढ़ें »

ऊपर