राजद विधायक का नहीं चला कोई पता, नाबालिग लड़की ने लगाया था आरोप, छापेमारी जारी

पटनाः यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद राजद विधायक अब भी फरार है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए तफ्तीश कर रही है। वहीं, देह व्यापार की शिकार आरा की नाबालिग लड़की ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। नाबालिग लड़की का महज चार हजार रुपये में सौदा किया गया था। उसे पहली बार लखनऊ में रिंकू नाम के युवक के आवास पर ले जाया गया था और वहीं उसके साथ गलत काम किया गया था। इतना ही नहीं, किशोरी को रिंकू के आवास पर उसे ले जाने वाली महिला के साथ भी गंदा काम किया गया था।

इसके एवज में नाबालिग लड़की व महिला को महज चार-चार हजार रुपये दिये गये थे। वहीं नाबालिग लड़की व महिला के बीच कड़ी बनी आरा की रहने वाली एक युवती को सिर्फ पांच सौ रुपये दिये गये थे। देह व्यापार में जेल जाने वाली महिला ने खुद इस बात को पुलिस के सामने स्वीकार किया है।

महिला ने किया खुलासा
महिला के बयान के मुताबिक नाबालिग लड़की को आरा से सीधे लखनऊ ले जाया गया। तीन दिन तक लखनऊ में रखे जाने के बाद पटना और फिर आरा लेकर आया गया। इसके बाद किशोरी को आरा स्थित मनरेगा के इंजीनियर के आवास पर भेजा गया। फिर नाबालिग लड़की को पटना के सचिवालय स्थित एक सरकारी फ्लैट (नंबर 28) पर भेजा गया। इसे ही विधायक का आवास बताया जा रहा है। यहां उसे पिछले दरवाजे से महिला ही ले गयी थी। 164 के तहत कोर्ट में नाबालिग लड़की ने अपने बयान में इसी फ्लैट में भोजपुर के संदेश के विधायक अरुण यादव पर गंदा काम करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं, इसके बाद नाबालिग लड़की के साथ इसका सिलसिला ही चल पड़ा।

लखनऊ के युवक तक पहुंचने का सुराग नहीं
नाबालिग लड़की को पहली बार दर्द देने वाले लखनऊ के रिंकू का भी पुलिस को अब तक सुराग नहीं मिल सका है। रिंकू का जुड़ाव भोजपुर से भी बताया जा रहा है। वहीं, इस कांड में संदेश के राजद विधायक अरुण यादव की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। इस मामले में अब उनका जेल जाना तय माना जा रहा है। पुलिस के अनुरोध पर पॉक्सो के विशेष कोर्ट ने शुक्रवार को विधायक अरुण यादव के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

करीमपुर उपचुनाव से होगा बंगाल विधानसभा के विजय का आगाज : विजयवर्गीय

नदियाः नदिया के करीमपुर विधानसभा उपचुनाव से बंगाल विधानसभा पर विजय का आगाज होगा, शनिवार शाम करीमपुर के महिषबथान में गांधी संकल्प यात्रा को केंद्र आगे पढ़ें »

बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक : शुभेन्दु अधिकारी

मुर्शिदाबाद : मुर्शिदाबाद के जलंगी में बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक। परिवहन मंत्री और तृणमूल के जिला पर्यवेक्षक शुभेन्दु आगे पढ़ें »

ऊपर