राजगीर में गोली मारकर बस मालिक की हत्या

राजगीर : बिहार के नालंदा जिले में सारे थाना क्षेत्र के हरगावां संयंत्र के निकट बाइक सवार अपराधियों ने बुधवार देर शाम गोली मारकर बस मालिक की हत्या कर दी।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि बस मालिक गोपाल कुमार (40) बाइक से बरबीघा के मिशन चौक से अपने घर सारे थाना क्षेत्र के खेतलपुरा लौट रहे थे तभी पूर्व से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें हरगावां संयंत्र के निकट गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। इसके बाद अपराधी अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गए। सूत्रों ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है। हालांकि अभी तक हत्या के कारण का पता नहीं चल सका है।

सांकेतिक तस्वीर

बांका में हत्या मामले में दोषी को आजीवन कारावास
बांका : बिहार में बांका जिले की एक सत्र अदालत ने हत्या के मामले में दोषी को बुधवार को आजीवन कारावास के साथ ही 10 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई।
अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश (द्वितीय) संतोष कुमार अग्निहोत्री ने यहां मामले में सुनवाई के बाद जिले के बौंसी थाना के ब्राह्मणपुर गांव निवासी दोषी मणिकांत दास को आजीवन कारावास के साथ ही 10 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। आरोप के अनुसार, दोषी ने जमीन हड़पने की नीयत से अपने ससुर विलासी दास को लाठी से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। अस्पताल ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गयी थी।

सांकेतिक तस्वीर

लखीसराय में हथियार के साथ युवक गिरफ्तार
लखीसराय : बिहार के लखीसराय जिले में बड़हिया थाना क्षेत्र के रामनगर हिरदनबीघा गांव से पुलिस ने एक युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि सूचना मिली थी कि रामनगर में कस्तूरी साव के घर के निकट एक युवक पिस्तौल लहरा रहा है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को देख मौके से भाग रहा मुन्ना सिंह को खदेड़कर गिरफ्तार कर लिया गया। सूत्रों ने बताया कि जांच के बाद युवक के पास से एक देसी पिस्तौल और पांच कारतूस बरामद किए गए हैं। इस सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार युवक को जेल भेज दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्राइवेट अस्पतालों का सरकार पर करीब 20 हजार करोड़ रुपए बकाया जल्द पूरा करे सरकार : सीके मिश्रा

नई दिल्ली : कोरोना वायरस का प्रसार लगतार बढ़ता जा रहा है, वहीं हेल्थसेक्टर तमाम असुविधाएं झेल रहा है। कोरोना के इलाज को लेकर मेडिकल आगे पढ़ें »

वैश्विक इकोनॉमी मे रिकवरी की उम्मीद से कच्चे तेल को मिला प्रोत्साहन, निवेशक सोने से दूर हुए

नई दिल्ली : चीनी अर्थव्यवस्था में सुधार की उम्मीद ने पिछले हफ्ते सोने की कीमतों पर नकारात्मक प्रभाव डाला है। सोने की कीमतों में पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर