मोदी ने कहा- दिग्गी राजा आप जाकिर नाइक से भी नहीं डरते फिर वोट करने से क्यों डर गए ?

रतलामः लोकसभा चुनाव के आखिरी और सातवें चरण में मध्य प्रदेश की 8 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। ऐसे में सारी पार्टियां चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक रही हैं। इसी कड़ी में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रतलाम के सैलाना रोड बजली हवाई पट्टी मैदान में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भोपाल के कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के वोट नहीं डालने पर तंज कसा। मोदी ने पूछा कि इससे युवाओं में क्या संदेश जाएगा? दिग्गी राजा इतना क्यों डर गए? आप तो जाकिर नाइक से भी नहीं डरते हो। मोदी ने कहा कि कांग्रेस के महामिलावटी 1984 के दंगे, भगवा आतंकवाद और घोटालों पर निर्लज्जता से कहते हैं कि हुआ तो हुआ। यह कांग्रेस का अहंकार है, लेकिन मैं कहता हूं कि गरीबों के साथ भद्दा मजाक अब बहुत हुआ।

कांग्रेस को है भारत माता बोलने से दिक्कत

प्रधानमंत्री मोदी ने यहां भी कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, “कांग्रेस को भारत माता की जय बोलने से दिक्कत होती है। वो मुझे गाली देते हैं। नामदार गाली से शुरुआत करते हैं। आप बताएं देश गाली भक्ति से चलेगा या राष्ट्रभक्ति से। प्रधानमंत्री मोदी ने यहां रतलाम के शहीद लेफ्टिनेंट कमांडर धर्मेंद्र चौहान का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मैं शहीद अफसर को नमन करता हूं। एक तरफ तो धर्मेंद्र ने लोगों को बचाने के लिए अपनी जान दे दी। नामदार लोग युद्धपोत का इस्तेमाल परिवार की पिकनिक के लिए करते हैं। फिर वे निर्लज्जता से कहते हैं कि हुआ तो हुआ।’’

कांग्रेस कहती रही कि ‘हुआ तो हुआ’

देश की सुरक्षा और रक्षा घोटालों को लेकर भी प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस को जमकर कोसा। उन्होंने कहा कि, पनडुब्बी घोटाले, सबमरीन घोटाले, बोफोर्स घोटाले पर इनका एक ही जवाब है, ‘हुआ तो हुआ’। इनके राज में हमारे वीर जवानों को बुलेटप्रूफ जैकेट नहीं मिला। आतंकी हमलों में हमारे जवान शहीद होते थे। लेकिन ये कहते थे ‘हुआ तो हुआ’। सारे देश को पता चल गया है। इसी तरह भोपाल में गैस कांड हुआ। जिसका खामियाजा आज भी लोग भुगत रहे हैं। उस बारे में अगर बात की जाए तो भी उनका अंदाज यही रहता है, ‘हुआ तो हुआ’। उन्होंने हिंदू आतंकवाद को गढ़ने का काम किया। इसके चलते असली आतंकवादी बचकर निकलते रहे। कांग्रेस की इसी सोच ने देश का नुकसान कराया है। कांग्रेस ने कर्जमाफी का वादा कर मध्यप्रदेश के किसानों को ठगा है। क्या आप उन्हें दोबारा ठगने का अधिकार देंगे।


शेयर करें

मुख्य समाचार

sjayshanker

‘नेपाल-भारत संयुक्त आयोग’ की 5वीं बैठक में शामिल होने नेपाल जाएंगे विदेश मंत्री

काठमांडू : विदेश मंत्री एस जयशंकर ‘नेपाल-भारत संयुक्त आयोग’ की 5वीं बैठक में शामिल होने इस सप्ताह नेपाल जाएंगे। इस बैठक में जयशंकर द्विपक्षीय संबंधों आगे पढ़ें »

dhule

महाराष्ट्र : बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर में 15 की मौत ,कई घायल

धुले : महाराष्ट्र के धुले में एक दर्दनाक हादसा होने का मामला सामने आया है। यहां एक बस और ट्रक के बीच हुए भीषण टक्कर आगे पढ़ें »

ऊपर