मोदी के शपथग्रहण में शामिल होंगे राहुल और सोनिया गांधी

नयी दिल्लीः लोकसभा चुनाव में हार का कड़वा स्वाद चखने के बाद कांग्रेसी खेमे में नेतृत्व को लेकर संकट गहराया हुआ है। इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी गुरुवार 30 मई को नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। यह इसलिए भी दिलचस्प है क्योंक‌ि चुनाव प्रचार के दौरान दोनों पार्टीयों ने एक दूसरे को नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

मनमोहन सिंह भी हो सकते हैं शामिल

वरिष्ठ कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी समारोह में हिस्सा ले सकते हैं। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और वाईएसआर कांग्रेस के प्रमुख जगन मोहन रेड्डी भी समारोह में शिरकत करेंगे। एक तरफ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख ममता बनर्जी ने समारोह में शामिल होने से मना कर दिया है तो वहीं कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेताओं का पहुंचना महत्वपूर्ण संकेत माना जा रहा है। पुदुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी भी इस समारोह में पहुंचेंगे।

कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस शासित राज्यों जैसे- मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भी मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल हो सकते हैं। गौरतलब है कि भाजपा ने 303 सीटों के साथ बहुमत हासिल किया वहीं कांग्रेेस को मात्र 52 सीटों पर ही संतोष करना पड़ा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

sara ali khan

सारा अली खान बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली नयी अभिनेत्री

मुबंई : बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने दो ही फिल्मों ''केदारनाथ और सिम्बा'' में लोगो पर जादू कर दिया है। इसके अलावा सारा और आगे पढ़ें »

kisan march

यूपी के किसान अपनी मांग को लेकर दिल्ली पहुंचे, पुलिस हाई अलर्ट पर

नई दिल्‍ली : उत्तर प्रदेश के किसान अपनी मांगों को लेकर शनिवार को दिल्ली में प्रदर्शन करेंगे। भारतीय किसान संगठन के नेतृत्व में हजारों की आगे पढ़ें »

ऊपर