मोदी की बाढ़ के डर से सांप-नेवला-कुत्ता साथ चुनाव लड़ रहेः अमित शाह

मुंबईः भारतीय जनता पार्टी आज यानी शुक्रवार को अपना स्थापना दिवस मना रही है। इस मौके पर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को मुंबई में एक रैली को संबोधित किया है। उधर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 संसदीय क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं से आज सीधा संवाद करेंगे। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि ‘भारत के लोकतंत्र के इतिहास में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने सबसे ज्यादा बलिदान दिया है’। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को देश के लिए संकटमोचक बताया और कहा कि जब-जब देश को जरुरत हुई है भाजपा के छोटे से छोटे कार्यकर्त्ता ने महती भूमिका अदा की है। अमित शाह ने कहा कि जब बाढ़ आती है तो जंगल में हर एक पेड़ गिर जाता है लेकिन जो वट वृक्ष होता है, वो खड़ा रहता है। इसी तरह जब बाढ़ आती है तो सांप कुत्ता बिल्ली सभी अपने आप को बचाने के लिए पेड़ पर चढ़ जाते हैं। आज कल मोदी की बाढ़ में विपक्षी दलों का भी यही हाल है।
मोदी लहर से हैरान हैं विपक्षी
अमित शाह ने दावा किया कि देश में अगली सरकार भी नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की ही बनेगी। शाह ने कहा कि हमारी पार्टी 10 सदस्यों से शुरू हुई थी, आज 11 करोड़ सदस्य हैं। भाजपा अध्यक्ष ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल जी मोदी सरकार से साढ़े चार साल का हिसाब मांगते हैं लेकिन खुद की चार पीढ़ियों का हिसाब नहीं देते हैं। अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी भाजपा के बारे में झूठा प्रचार कर रहे हैं। उन्होने आरक्षण पर पार्टी की स्थिति साफ करते हुए कहा कि बीजेपी न तो कभी आरक्षण को नहीं हटाएगी और न किसी को हटाने देगी।
भाजपा के दिग्गज रहे शामिल
मुंबई में आयोजित इस रैली में भाजपा के सभी बड़े नेताओं ने शिरकत की। इस कार्यक्रम में भाजपा के बड़े नेताओं के भाषण के वीडियो दिखाए गए। इस रैली को भाजपा की तरफ से 2019 लोकसभा चुनाव के लिए तैयारी भी बताया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हुगली में हथियारों सहित कुख्यात टोटन समेत 2 गिरफ्तार

कार्बाइन, पिस्तौल व पाइपगन बरामद, टोटन के खिलाफ हत्या के 9 मामले हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुगली जिले के आगे पढ़ें »

बेटी ने पति के साथ मिल कर मां को मार डाला

बेटी के विलासितापूर्ण जीवन के शौक में मां बन गई थी रोड़ा शव को ट्रॉली बैग में छिपाकर ले जाने की कोशिश पर्णश्री क बासुदेवपुर रोड की आगे पढ़ें »

ऊपर