मोतीहारी में शिक्षक के मकान से 300 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद

अपराध

मोतिहारी : बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में संग्रामपुर थाना क्षेत्र के दरियापुर तिवारी टोला गांव में पुलिस ने छापामारी कर एक शिक्षक के मकान से 300 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद की है।
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि सूचना मिली थी कि दरियापुर तिवारी टोला गांव मे शिक्षक शत्रुघ्न ठाकुर के मकान में शराब खरीद-बिक्री का धंधा चल रहा है। सूचना के सत्यापन के बाद की गयी छापामारी में शिक्षक के मकान से 300 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गयी है। हालांकि इस कार्रवाई के दौरान अंधेरे का लाभ उठाकर धंधेबाज मौके से फरार होने में कामयाब रहे। शिक्षक शत्रुघ्न उत्क्रमित उच्च विद्यालय श्यामपुर सहित तीन अन्य विद्यालय का प्रभारी प्रधानाध्यापक भी है। शत्रुघ्न ठाकुर, उसके पुत्र रूपेश ठाकुर और झल्लू ठाकुर पर प्रार्थमिकी दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही हैं।

वैशाली में हथियार के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार
हाजीपुर : बिहार के वैशाली जिले में नगर थाना क्षेत्र के अंजानपीर चौक के निकट पुलिस ने हथियार के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि शुक्रवार देर रात वाहन जांच के दौरान अंजानपीर चौक के निकट आशंका के आधार पर एक बाइक पर सवार तीन लोगों को रोका गया। इस क्रम में एक व्यक्ति के पास से एक लोडेड पिस्तौल बरामद की गयी। सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में मोहम्मद शाहिद खान, मोहम्मद मासूम रजा और मोहम्मद नुमान शामिल हैं। तीनों से कड़ी पूछताछ की जा रही है। आवश्यक प्रक्रिया के बाद तीनों को जेल भेज दिया जाएगा।

भोजपुर में युवती का शव मिला
आरा : बिहार में भोजपुर जिले के तियर थाना पुलिस सूत्रों ने बताया कि स्थानीय लोगों से मिली सूचना के आधार पर शनिवार को जोगीबारी सिकरिया स्थान के निकट खेत से एक युवती का शव बरामद किया गया है। गोली मारकर युवती की हत्या की गयी है। मृतका की तत्काल पहचान नहीं की जा सकी है। शव पोस्टमार्टम के लिये आरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

भागलपुर में ट्रैक्टर चालक का शव बरामद
भागलपुर : बिहार में भागलपुर जिले के नवगछिया थाना पुलिस सूत्रों ने बताया कि विशु राउत पुल के निकट से शनिवार को एक युवक का शव बरामद किया गया है। शव की पहचान मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र के खैरा गांव निवासी नीतीश कुमार साव (21) के रूप में की गयी है। प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि नीतीश की गला दबाकर हत्या की गयी है। नीतीश ट्रैक्टर चालक था। सूत्रों ने बताया कि नीतीश शुक्रवार को मधेपुरा के चौसा बाजार से ट्रैक्टर पर आलू लादकर नवगछिया जा रहा था तभी अपराधियों ने उसकी हत्या कर दी। हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। शव पोस्टमॉर्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

बिहटा में गैस एजेंसी से अपराधियों ने लूटे 1.5 लाख रुपये
पटना : पटना जिले के बिहटा में हथियारबंद अपराधियों ने शनिवार दोपहर को भारत गैस एजेंसी पर धावा मारकर कर्मियों से 1.5 लाख रुपये लूट लिए।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, दो बाइक पर सवार होकर पांच अपराधी विमल कमल भारत गैस एजेंसी के ऑफिस में पहुंचे थे। अपराधियों ने चेहरा ढंक रखा था। एजेंसी में घुसते ही अपराधियों ने पिस्टल के बल पर कर्मियों को अपने कब्जे में लिया फिर पैसे लूटने लगे। इस दौरान कर्मियों ने विरोध किया तो अपराधियों ने उनकी पिटाई कर दी। इसके साथ ही जान से मारने की धमकी दी। पैसे लूटने के बाद अपराधी भाग गये। सूचना मिलने पर बिहटा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी।

समस्तीपुर में खेत से युवक का शव बरामद
समस्तीपुर : बिहार के समस्तीपुर जिले में खानपुर थाना पुलिस सूत्रों ने बताया कि स्थानीय लोगों ने गुलाब चौक के समीप खेत में एक युवक का शव होने की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान जिले में वारिसनगर थाना क्षेत्र के चारो गांव निवासी सुधीर कुमार (35) के रूप में की गयी है। वह शुक्रवार की रात अपने घर के पास था तभी अपराधियों ने अगवा कर उसकी हत्या कर दी तथा हत्या के बाद शव को खानपुर थाना क्षेत्र के गुलाब चौक के पास एक खेत मे साक्ष्य छिपाने की नीयत से फेंक दिया। मृतक बिजली मिस्त्री था।

जमुई के गंगटा जंगल में लूटपाट कर रहे तीन अपराधी गिरफ्तार
जमुई : बिहार के जमुई जिले में लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के जमुई-खड़गपुर मुख्य मार्ग के गंगटा जंगल में शनिवार को नकाबपोश अपराधियों द्वारा हथियार के बल पर दर्जनों वाहनों से लूटपाट करने वाले तीन अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि लूट की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर अपराधी भागने लगे। इस क्रम में पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों की पहचान बांका जिला निवासी राजन कुमार तथा जमुई जिला के खैरा थाना क्षेत्र निवासी मिथुन कुमार एवं सचिन कुमार के रूप में हुई है। इन अपराधियों ने कई ट्रक चालकों से नकद एवं अन्य सामान की लूटपाट की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट से बाहर आया यह सच

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सिलसिले में दिल्ली के एम्स के डॉक्टरों की फॉरेंसिक टीम ने सीबीआई को अपनी रिपोर्ट सौंपी है। सूत्रों आगे पढ़ें »

बिहार विधानसभा: भाजपा-लोजपा के बीच सीटों पर असमंजसता कायम

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच एनडीए में सीटों के बंटवारे को लेकर स्थिति अब तक साफ नहीं हो पाई है। एनडीए आगे पढ़ें »

ऊपर