300 सीट आ गई तो मनमानी नहीं कर सकते मोदीः ओवैसी

हैदराबादः ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद के कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मुसलमानों को बीजेपी के सत्‍ता में आने से डरना नहीं चाहिए। मुसलमान देश के हिस्‍सेदार हैं किराएदार नहीं। उन्‍हें धार्मिक स्‍वतंत्रता का अधिकार संविधान से मिला है। अगर मोदी मंदिर में जा सकते हैं तो मुसलमान भी मस्जिद जा सकता है।

मनमानी नहीं करने देंगे

ओवैसी ने कहा कि “अगर कोई ये समझ रहा है कि हिंदुस्तान के वजीर-ए-आजम 300 सीट जीत कर हिंदुस्तान पर मनमानी करेंगे, तो यह नहीं हो सकेगा। संविधान का हवाला देकर वजीर-ए-आजम से कहना चाहता हूं कि ओवैसी आपसे लड़ेगा, मजलूमों के इंसाफ के लिए लड़ेगा। हिंदुस्तान को आबाद रखेंगे, हम यहां किरायेदार नहीं, बराबर के हिस्सेदार रहेंगे।”

किराएदार नहीं हैं हिस्‍सेदार हैं
ओवैसी ने कहा, ‘हिंदुस्‍तान को आबाद रखना है, हम हिंदुस्‍तान को आबाद रखेंगे। हम यहां पर बराबर के शहरी हैं, किराएदार नहीं हैं हिस्‍सेदार रहेंगे।’ मुसलमानों की धार्मिक स्‍वतंत्रता के अधिकार पर ओवैसी का कहना था, ‘जब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंदिर जा सकते हैं, तो आप भी गर्व से मस्जिद जा सकते हैं।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

syria

तुर्की के हमले में सीरिया में 26 नागरिकों की मौत, अमेरिका भेज सकता है सेना

बेरूत : सीरिया में कुर्दों के खिलाफ तुर्की के हमले में रविवार को करीब 26 नागरिकों की मौत हो गई। एक युद्ध निगरानी संस्था ने आगे पढ़ें »

Share profit

शेयर बाजार में आईआरसीटीसी की बंपर लिस्टिंग, निवेशक हुए मालामाल

नई दिल्ली : इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (आईआरसीटीसी) ने बंबई स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) पर 101.25 प्रतिशत और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) पर 95.62 आगे पढ़ें »

ऊपर