मुजफ्फरपुर शेल्‍टर होम की पीड़िता से चलती गाड़ी में सामूहिक दुष्‍कर्म, दो की पहचान हुई

पश्चिम चंपारणः बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की एक पीड़िता को अगवा कर चलती गाड़ी में सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। फिलहाल, इसमें चार में से दो आरोपितों की पहचान कर ली गई है जबकि पुलिस अन्य की जांच की जा रही है।
पीड़िता का इलाज बेतिया के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज व अस्‍पताल में चल रहा है, जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है। पीड़िता ने चार युवकों पर चलती गाड़ी में सामूहिक दुष्‍कर्म का आरोप लगाया है।
पश्चिम चंपारण के एसपी जयंतकांत ने बताया कि शनिवार को लड़की नगर थाने पहुंची। उसे महिला थाने के संरक्षण में पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस अभिरक्षा में उसका इलाज चल रहा है। महिला थानाध्यक्ष के नेतृत्व में जांच टीम बनाई गई है। रविवार को उसकी मेडिकल जांच कराई गई।
गाड़ी में खींचकर दिया अंजाम
लड़की ने बताया कि वह शुक्रवार रात पड़ोस में किसी परिचित के घर जा रही थी। इसी दौरान चारपहिया वाहन में सवार चार युवकों ने उसे गाड़ी में खींच लिया। सभी युवक अपने चेहरे नकाब से छिपाए हुए थे। चारों ने चलती गाड़ी में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। फिर, उसके मोहल्ले में छोड़ दिया। पीड़िता के अनुसार घटना के दौरान उसने एक दो युवकों के नकाब खींचकर उनकी पहचान कर ली। बताया जाता है कि घटना में एक ही परिवार के चार लोग शामिल थे, जिनमें दो सगे भाई बताए गए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

देश के 200 से अधिक शहरों में जियोमार्ट ने शुरू की सेवाएं, उत्पादों की खरीदारी पर मिलेगा डिस्काउंट

नई दिल्ली : हाल ही में लॉन्च हुए रिलायंस रिटेल का एक ई-कॉमर्स वेंचर जियोमार्ट अब देश के 200 से अधिक शहरों में सेवाएं दे आगे पढ़ें »

अप्रैल में सोने के निर्यात में करीब 100 फीसद की गिरावट दर्ज की गई

नई दिल्ली : हालिया वैश्विक गतिविधियों के कारण देश का स्वर्ण आयात लगातार घट रहा है। इस साल अप्रैल में लगातार पांचवे महीने देश के आगे पढ़ें »

ऊपर