मिड-डे मील में छिपकली के कारण 66 बच्चे हुए बीमार

मधुबनी : जिले के एक विद्यालय में एमडीएम के तहत चढ़ाई गई प्रसाद में शनिवार में छिपकली मिली। एमडीएम की खिचड़ी खा चुके 66 छात्रों में कुछ की हालत स्कूल में बिगड़ने लगी। सूचना पाकर बीडीओ और पुलिस पदाधिकारी स्कूल पर पहुंचे और खिचड़ी खाए सभी छात्रों को इलाज के लिए मधेपुर पीएचसी पहुंचाया। जहां 13 छात्रों का इलाज चल रहा है और शेष सभी छात्रों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। इलाजरत छात्र भी खतरा से बाहर बताए गए हैं।
दोपहर 12:45 बजे दोपहर भोजन अवकाश हुआ और पांच दर्जन से अधिक छात्रों को खाना खिलाया गया। उसके बाद एक रसोईया की नजर खिचड़ी में मरी हुई छिपकली पर गई और यह जानकारी शिक्षकों को दी। शिक्षक ने खिचड़ी खा चुके छात्रों को एक कमरे में बंद कर दिया। स्कूल के दूसरे छात्र किसी तरह विद्यालय से भागकर घर गए और घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। उसके बाद एक एक कर अभिभावक स्कूल पर पहुंचने लगे और इसकी सूचना बीडीओ एवं थाना को दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मरकज में तबलीगी जमात में शामिल हुए बंगाल के 71 लोगों की पहचान कर ली गई है : ममता 

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  ने बुधवार को बताया कि कुल 71 लोग  बंगाल से निजामुद्दीन मरकज में शामिल होने के लिए आगे पढ़ें »

ममता ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र, मांगी 25 हजार करोड़ रुपये की वित्तीय सहायता

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुधवार को पत्र लिखकर 25,000 करोड़ रुपये की वित्तीय सहायता मांगी है आगे पढ़ें »

ऊपर