मायके में रह रही पत्नी को बहाने से बुलाया, फिर…

हमीरपुरः उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में तीन दिनों से लापता महिला का शव बेतवा नदी के किनारे एक खेत में मिलने से हड़कंप मच गया था। महिला की उसी की चुनरी से गला घोंटकर हत्या की गई थी। जब पुलिस ने जांच की तो मामले का सनसनीखेज खुलासा हुआ। पुलिस ने बताया कि महिला की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके पति ने ही की थी। पति ने ही पत्नी के साथ विश्वासघात कर हत्या की थी और शव को अरहर के खेत में छिपा दिया था।
मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वॉड और फॉरेन्सिक टीम की मदद से मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि 21 वर्षीय महिला का नाम कंचन है। उसके पति ने उसे धोखे से मिलने के बहाने बेतवा नदी के किनारे बुलाया और पत्नी से शारीरिक संबंध बनाकर उसकी हत्या कर शव को अरहर के खेत में छिपा दिया। इसके बाद आरोपी पति ने थाने में पत्नी की गुमशुदगी की सूचना दी थी। पुलिस को पति पर ही शक था। शव मिलने के बाद पति ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि 21 साल की कंचन का विवाह दो साल पहले कानपुर देहात के रहने वाले अमित नाम के युवक के साथ हुआ था। कंचन का एक बेटा भी है।
बेतवा नदी के किनारे बुलाया थ
पिछले कुछ दिनों से पति-पत्नी में विवाद होने के कारण कंचन अपने मायके में रह रही थी। तीन दिन पहले पति अमित ने कंचन को बातचीत करने के बहाने बेतवा नदी के किनारे बुलाया था, जहां के खेत में आरोपी पति ने फुसलाकर महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसी बीच दोनों के बीच विवाद होने लगा तो आरोपी अमित ने कंचन का उसी की चुनरी से गला घोंट कर हत्या कर दी और शव को झाड़ियों में छिपा कर भाग गया। कंचन के पिता का आरोप है कि कंचन का पति, जेठ, जेठानी, ननद आदि दहेज की मांग को लेकर कंचन का उत्पीड़न करती थी जिस कारण कंचन मायके में रह रही थी। वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच जारी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘भवानीपुर के बजाय आपकी स्कूटी नंदीग्राम में लैंड हो गयी’

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पिछले सप्ताह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा पेट्रोल व डीजल के दाम में वृद्धि का प्रतिवाद करने के लिए की गयी स्कूटी की आगे पढ़ें »

हेरोइन तस्कर के साथी से 60.97 लाख रुपये जब्त

सन्मार्ग संवादादाता कोलकाता : हेरोइन तस्करी के आरोप में गिरफ्तार अ‌भ‌ियुक्त की निशानदेही पर कोलकाता पुलिस के एसटीएफ अधिकारियों ने 60.97 लाख रुपये जब्त किया है। आगे पढ़ें »

ऊपर