आतंकी मसूद अजहर ने जारी किया ऑडियो क्लिप, अब यह कहा

इस्लामाबादः पुलवामा आतंकी हमले की जिम्मेदारी लेने वाले संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी व सरगना मसूद अजहर को एक ऑडियो क्लिप सामने आया है। इस क्लिप में उसने फिर से कुछ कहा है। उसने कहा है कि वह अभी जिंदा है।’ उसने आगे कहा है कि ‘अल्‍लाह से डरो।’ यह ऑडियो क्लिप ऐसे वक्‍त आया है, जब पाकिस्‍तानी सेना ने यह दावा किया था कि जैश-ए-मुहम्‍मद संगठन उनके देश में नहीं है। सेना का कहना था कि इस संगठन से पाकिस्‍तानी हुकूमत का कोई लेना देना नहीं है।
इस ऑडियो क्लिप के पहले मसूद को लेकर पाकिस्‍तानी सरकार और सेना के बीच दो अंतरविरोधी बयान सामने आए हैं। पाकिस्‍तान के विदेश मंत्री महमूद कुरैशी ने कहा था कि मसूद अजहर फरार नहीं है, वह देश में ही है। इसके उलट पाकिस्‍तानी सेना के प्रवक्‍ता मेजर जनरल आसिफ गफ्फूर ने भी कहा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

toll

राष्ट्रीय राजमार्गों पर इलेक्ट्रॉनिक तरीके से टोल संग्रह के लिये अधिकारी तैनात करेगा केंद्र

नई दिल्ली : केंद्र सरकार भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) टोल प्लाजा पर इलेक्ट्रॉनिक तरीके से टोल संग्रह योजना के क्रियान्वयन को आगे बढ़ाते हुए आगे पढ़ें »

balan

सबरीमाला में महिलाओं के प्रवेश पर विधि मंत्री बोले- शीर्ष न्यायालय के फैसले पर दरअसल रोक लगी है

तिरूवनंतपुरम : केरल के विधि मंत्री ए के बालन ने रविवार को कहा कि सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश के मुद्दे पर शीर्ष न्यायालय आगे पढ़ें »

ऊपर