मंदिर की चौखट पर युवक की गला रेतकर हत्या

मिर्जापुर : यूपी के मिर्जापुर में एक मंदिर की चौखट पर एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम मुन्ना पासी है। वो रात के समय मंदिर परिसर में ही सोता था और उसी छोटे से शिव हनुमान मंदिर में साफ-सफाई और सेवादारी का काम करता था। ये वारदात चील्ह थाना इलाके के धौराहरा की है। युवक अपने तीन दोस्तों के साथ मंदिर में ही सोने के लिए गया था लेकिन सुबह उसका शव मिला।

जांच में जुटी पुलिस

वारदात की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिर्जापुर के एसपी अजय सिंह ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि युवक कालीन बनाने का काम करता था, लेकिन कुछ दिनों से फैक्ट्री नहीं गया था। यही नहीं, गांव में विवाद की भी बात सामने आ रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ट्रंप बोले- व्हाइट हाउस तब तक नहीं छोडूंगा जब तक…

वाशिंगटनः अमेरिका के निर्वतमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि तीन नवंबर को हुए राष्ट्रपति चुनाव के बाद ‘इलेक्टोरल कॉलेज’ के जो बाइडन को आगे पढ़ें »

कांग्रेस की सरकार बनने पर ‘काले कृषि कानूनों’ को निरस्त कर दिया जायेगा: सुरजेवाला

किसानों के संदर्भ में ‘एक देश, एक व्यवहार’ पर अमल करना चाहिए: प्रियंका नयी दिल्ली: कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने शुक्रवार को आगे पढ़ें »

ऊपर