भारत बंद की कामयाबी से डर गई भाजपा

लखनऊः बसपा प्रमुख मायावती ने रविवार को लखनऊ में कहा कि भारत बंद का विरोध काफी हद तक कामयाब रहा। इसने भाजपा को डरा दिया है और जिन राज्यों में उसकी सत्ता है वहां के अफसरों ने दलितों पर अत्याचार शुरू कर दिए हैं। कई दलित और उनके परिवारवालों को गिरफ्तार किया जा रहा है। उन्होंने भाजपा के दलित सांसदों पर भी निशाना साधा। कहा कि जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी। बता दें कि 2 अप्रैल को दलित संगठनों के भारत बंद के दौरान 12 राज्यों में हिंसा भड़की थी। इसमें 15 लोगों की मौत हो गई थी।
भाजपा के दलित सांसद स्वार्थी और बिकाऊ
– मायावती ने कहा कि मुझे भरोसे है कि देश की स्वाभिमानी दलित समाज की लोग स्वार्थी और बिकाऊ मानसिकता वाले सांसद (भाजपा दलित सांसद) को माफ करने वाले नहीं हैं।
– भाजपा के 4 दलित सांसदों ने दलितों के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेटर लिखकर नाराजगी जताई थी। इनमें यशवंत सिंह, अशोक दोहरे, छोटेलाल खरवार और उदित राज शामिल हैं।
– उधर, बहराइच से सांसद सावित्री बाई ने सरकार पर आरक्षण खत्म करने की साजिश का आरोप लगाया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Jaideep Dhankhar

ममता सरकार पर राज्यपाल का आरोप, नहीं दी हेलीकॉप्टर सुविधा

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने राज्य की सरकार पर हेलीकॉप्टर की सुविधा प्रदान न करने का आरोप लगाया है। राज्यपाल ने आगे पढ़ें »

ranbaxy

शीर्ष न्यायालय ने रैनबैक्सी के पूर्व प्रवर्तकों को दोषी ठहराया, आदेश के खिलाफ बेचे कंपनी के शेयर

नयी दिल्ली : शीर्ष न्यायालय ने रैनबैक्सी के पूर्व प्रवर्तकों मलविंदर सिंह और शिविंदर सिंह को न्यायालय की अवमानना का दोषी ठहराया है। इन दोनों आगे पढ़ें »

ऊपर