हार के डर से कांग्रेस किसी भी पार्टी की गोद में बैठने को तैयार : मोदी

Fallback Image

भोपाल : चुनावी राज्य मध्य प्रदेश में मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं के बड़े सम्मेलन को संबोधित करते हुए राफेल का नाम लिए बिना कांग्रेस पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया। इसके साथ ही मोदी ने कहा कि कांग्रेस अब देश में गठबंधन नहीं कर पा रही है, इसलिए देश के बाहर गठबंधन ढूंढ रही है। सत्ता खोने के बाद इस पार्टी का संतुलन भी खो गया है.
भोपाल के सबसे बड़े मैदान जंबूरी मैदान में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। भाजपा के इस कार्यक्रम पर कांग्रेस ने खर्चे को लेकर सवाल उठाए हैं। भाजपा का दावा है कि कार्यकर्ताओं के इस महाकुंभ में 10 लाख लोगों ने भाग लिया। प्रधानमंत्री मोदी के साथ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी सभा को संबोधित किया। तीन तलाक मुद्दे पर मोदी ने कहा कि समाज की हर महिला का सम्मान होना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि हम विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेंगे। उन्‍होंने कहा कि हमारे पास संगठन की शक्ति है। मेरा आज का नारा है ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ यही चुनाव जीतने की संजीवनी है। कुछ भी हो जाए मैं भाजपा का झंडा झुकने नहीं दूंगा। मोदी ने कहा कि सत्ता के नशे में छोटी-छोटी पार्टियों को कुचल देनी वाली 125 साल पुरानी पार्टी कांग्रेस अाज उन्‍ही पार्टियों के पैर पकड़ रही है। कांग्रेस आज हर किसी की गोद में बैठने को तैयार है। मोदी ने कहा कि कांग्रेस घमंड की वजह से नहीं सुधर रही है। कांग्रेस को लगता है कि कुर्सी पर उनका खानदानी हक है, कांग्रेस को कुर्सी पर चायवाला, गरीब मां का बेटा शिवराज और योगी आदित्यनाथ बर्दाश्त नहीं है। मोदी ने कहा कि भाजपा की 19 राज्यों में सरकार होना गर्व की बात है। लेकिन विश्व की सबसे बड़ी पार्टी होना ये उससे भी बड़ी बात है।

मुख्य समाचार

भारत, व्यापार क्षेत्र की अड़चनों को कम करे : अमेरिका

नयी दिल्ली : भारत के तीन दिवसीय दौरे पर आए अमेरिका के विदेश मंत्री माइक पोम्पियो ने प्रधानमंत्री नेरेंद्र मोदी एवं विदेश मंत्री एस जयशंकर आगे पढ़ें »

कपिल के शो में फिर नजर आएंगे सुनील ग्रोवर

मुंबई : कपिल शर्मा और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की जोड़ी का जादू तो सबने देखा ही है। सुनील जल्द ही फिर से कपिल के शो आगे पढ़ें »

विजयवर्गीय ने निगमकर्मियों को बैट से पीटा

इंदौर : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे की दंबंगई सामने आई है। भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने अपने समर्थकों आगे पढ़ें »

अमेरिका-चीन का व्यापार युद्ध भारत के लिए अवसर: पनगढ़िया

न्यूयॉर्कः अमेरिका और चीन के व्यापारिक रिश्तों में बढ़ता तनाव भारत के लिए एक 'अवसर' की तरह है। ऐसी में भारत उन बहुराष्ट्रीय कंपनियों को आगे पढ़ें »

कैश की किल्लत होगी खत्म, आरबीआई से मिल सकते हैं 3 लाख करोड़ रुपए

नई दिल्ली : बिमल जालान समिति की एक रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय रिजर्व बैंक के पास पड़ी आवश्यकता से अधिक आरक्षित पूंजी से केंद्र सरकार आगे पढ़ें »

ट्रेन में 2 विधायकों से लूटपाट, चोरों ने नकदी सहित दस्तावेज उड़ाए

मुंबई : महाराष्ट्र के ठाणे के कल्याण स्टेशन पर सोमवार को अलग-अलग ट्रेनों में दो विधायकों से चोरों ने लूटपाट की। इस घटना की जानकारी आगे पढ़ें »

भारत पहुंचे पोम्पियो, पीएम मोदी और विदेश मंत्री जयशंकर से की मुलाकात

नई दिल्ली : भारत के दो दिनों के दौरे पर आए अमेरिका के विदेश मंत्री माइक पोम्पियो ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत विदेश आगे पढ़ें »

जल्द आएगा राष्ट्रीय खुदरा नीति पर मसौदा, व्यापार संघों से मांगे सुझाव 

नई दिल्ली : राष्ट्रीय खुदरा नीति का एक मसौदा अगले दस दिनों में जारी किया जा सकता है।  इस मसौदे पर व्यापार संघों से सुझाव आगे पढ़ें »

एसयूवी ने ली फुटपाथ पर सो रहे 3 बच्चों की जान, भीड़ की पिटाई से ड्राइवर की मौत

पटना : बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार देर रात एक अनियंत्रित एसयूवी ने फुटपाथ पर सो रहे 4 बच्चों को रौंद डाला। शहर के आगे पढ़ें »

बजट : पेट्रोलियम पदार्थों को जीएसटी के दायरे में ला सकती है सरकार

नई दिल्ली : बजट में मोदी सरकार पेट्रोल और डीजल समेत सभी पेट्रोलियम पदार्थों को जीएसटी के दायरे में ला सकती है। एक रिपोर्ट के आगे पढ़ें »

ऊपर