भाजपा ने उत्तर-पश्चिम सीट से गायक हंसराज हंस को बनाया उम्मीदवार

नई दिल्ली: अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मशहूर सूफी गायक हंसराज हंस को दिल्ली से चुनाव के मैदान में उतारा है। दिल्ली की उत्तर-पश्चिम सीट से भाजपा ने उदित राज का टिकट काटकर हंसराज हंस को दे दिया है। हंसराज मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। मालूम हो कि हंसराज ने 2016 में कांग्रेस का हाथ छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया था। वहीं, इससे पहले इस सीट से भाजपा के मौजूदा सांसद उदित राज ने भाजपा को चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर उन्हें टिकट नहीं दिया गया, तो भाजपा छोड़ देंगे। बता दें कि अब उन्होंने ट्विटर पर से अपने नाम के आगे से चौकीदार हटा लिया है।

हंसराज हंस का राजनीतिक सफर

गायक हंसराज हंस ने अपने राजनीतिक सफर की शुरूआत जनवरी 2009 में शिरोमणी अकाली दल से की थी। वह जालंधर सीट से चुनाव भी लड़े थे, लेकिन हार गए थे। 18 दिसंबर, 2014 को हंसराज हंस ने अकाली दल छोड़कर फरवरी, 2016 में कांग्रेस ज्वॉइन कर लिया। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस का साथ छोड़कर 10 दिसंबर 2016 में भाजपा ज्वॉइन कर लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Saif Kareena

जन्मदिन पर सैफ के खास पल, रिलीज किया अगली फिल्म का टीजर

मुंबई : सैफ अली खान ने 16 अगस्त को अपना 49वां जन्मदिन इंगलैंड में अपनी बीवी और बच्चों के साथ मनाया। इस बात की जानकारी आगे पढ़ें »

कुछ-कुछ होता है के रीमेक की तैयारी, रणवीर सिंह को यह रोल

मुबंई : बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म कुछ कुछ होता है ने अपने समय में बॉक्स आफिस पर खूब नाम कमाया था। आगे पढ़ें »

ऊपर