भाजपा की राजनीति समाज विभाजनकारी  है : अखिलेश यादव

लखनऊ : समाजवादी पार्टी (सपा)अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी की राजनीति समाज को बांटने की है।
अखिलेश यादव ने मंगलवार को यहां जारी बयान में कहा कि भाजपा आपसी रिश्तों में नफरत घोलने का काम करती है और समाज को बांटने की राजनीति करती है। उन्होंने कहा कि भाजपा से सावधान रहना होगा और इन्हें सबक सिखाना होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने किसानों के अलावा नौजवानों को भी धोखा दिया है। हर वर्ष दो करोड़ नौकरियां देने का वादा भाजपा का था, नौकरियां तो मिली नहीं, लाखों कर्मचारी बर्खास्त हो गए हैं। अखिलेश ने कहा कि अपने देश-प्रदेश का किसान मेहनत से फसल उगाता है लेकिन उसे फसल का लागत मूल्य भी नहीं मिल पाता है। भाजपा सरकार किसानों को ड्योढ़े दाम दिलाने, आमदनी दुगनी करने के झांसे दिलाती रही है। वह खुद विदेशी तेल पॉम आयल का आयात ज्यादा कीमत पर करती है। अखिलेश ने कहा कि भाजपा की गलत नीतियों से देश की अर्थव्यवस्था रसातल में चली गयी है। नोटबंदी और जीएसटी की वजह से उद्योग धंधे बंद हो गए हैं। बेरोजगारी बढ़ी है। महंगाई की मार से आम आदमी की जिंदगी दूभर हो गयी है। उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार तीन साल हो गए अपनी एक भी जनहित की योजना लागू नहीं कर सकी। समाजवादी पार्टी की सरकार ने विकास के जो काम किए थे, उन्हें ही अपना बताकर दिन काट रही है। उन्होंने कहा कि जनता सब जानती और समझती है। समाजवादी पार्टी का लोकतंत्र पर अटूट भरोसा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तमिलनाडु : आईटी सेज डेवलपर के यहां आयकर छापा, 450 करोड़ की अघोषित आय का पता चला

नयी दिल्ली: आयकर विभाग ने तमिलनाडु में एक आईटी सेज डेवलपर, उसके पूर्व निदेशक तथा स्टेनलेस स्टील आपूर्तिकर्ता पर छापेमारी में 450 करोड़ रुपये की आगे पढ़ें »

शाह ने हैदराबाद नगर निगम के चुनाव प्रचार के दौरान रोड शो किया

कहा-इस बार हैदराबाद का मेयर भाजपा से होगा हैदराबाद : केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को ऐतिहासिक चारमीनार के समीप स्थित भाग्यलक्ष्मी मंदिर में आगे पढ़ें »

ऊपर