भाकपा प्रत्याशी कन्हैया समेत 18 पर मारपीट के मामले में प्राथमिकी

बेगूसराय : लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार के दौरान रविवार को मारपीट के मामले में बिहार के बेगूसराय संसदीय क्षेत्र से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के उम्मीदवार कन्हैया कुमार समेत 18 लोगों के खिलाफ गढ़पुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि कल शाम रोड शो के दौरान इसी थाना क्षेत्र के कोराय गांव में कुछ लोगों ने कन्हैया कुमार को काले झंडे दिखाये और उनके खिलाफ नारेबाजी की थी। इसके बाद दोनों पक्षों की ओर से झड़प और मारपीट हुई। इसी मामले में कल रात कुमार के अलावा 12 नामजद और छह अज्ञात के खिलाफ गढ़पुरा थाने में दोनों ओर से प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। सूत्रों ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

गौरतलब है कि सत्रहवीं लोकसभा चुनाव में बेगूसराय संसदीय सीट पर जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू), दिल्ली छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष रहे कन्हैया कुमार की टक्कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से है। वहीं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रत्याशी तनवीर हसन के चुनावी मैदान में आ जाने से अब त्रिकोणीय मुकाबले की स्थिति बन गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आयुर्वेदिक स्प्रे से केएमसी कोरोना के रेड जोन को तब्दील कर रहा है ग्रीन जोन में

केएमसी ने लिया 'वंडर स्प्रे 'का सहारा, राजाबाजार व बेलगछिया में मिली सफलता  सिंकी सिंह, कोलकाता : कोलकाता में कोरोना वायरस का मीटर तेजी से बढ़ आगे पढ़ें »

पीएमओ से बंगाल सरकार को मिला पत्र, 1 जून से शत प्रतिशत कर्मचारी जूट मिलों में करेंगे काम

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि राज्य सरकार ने जूट मिलों को एक जून से 100 प्रतिशत कर्मचारियों के आगे पढ़ें »

ऊपर