भाकपा प्रत्याशी कन्हैया समेत 18 पर मारपीट के मामले में प्राथमिकी

बेगूसराय : लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार के दौरान रविवार को मारपीट के मामले में बिहार के बेगूसराय संसदीय क्षेत्र से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के उम्मीदवार कन्हैया कुमार समेत 18 लोगों के खिलाफ गढ़पुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि कल शाम रोड शो के दौरान इसी थाना क्षेत्र के कोराय गांव में कुछ लोगों ने कन्हैया कुमार को काले झंडे दिखाये और उनके खिलाफ नारेबाजी की थी। इसके बाद दोनों पक्षों की ओर से झड़प और मारपीट हुई। इसी मामले में कल रात कुमार के अलावा 12 नामजद और छह अज्ञात के खिलाफ गढ़पुरा थाने में दोनों ओर से प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। सूत्रों ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

गौरतलब है कि सत्रहवीं लोकसभा चुनाव में बेगूसराय संसदीय सीट पर जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू), दिल्ली छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष रहे कन्हैया कुमार की टक्कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से है। वहीं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रत्याशी तनवीर हसन के चुनावी मैदान में आ जाने से अब त्रिकोणीय मुकाबले की स्थिति बन गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘लव जिहाद’ पर बने कानून के तहत यूपी में पहला मामला दर्ज

लखनऊ : लव जिहाद के मामलों ने उत्तर प्रदेश में बड़े चर्चे बटोरे। एक धर्म की लड़कियों को बहला फुसलाकर या धमकाकर दूसरे धर्म को आगे पढ़ें »

पीएम मोदी ने दिव्यांगजन के लिए अवसर सुनिश्चित करने, सुलभता बढ़ाने की अपील की

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दिव्यांजनों के लिए अवसर सुनिश्चित करने और सुलभता बढ़ाने की दिशा में मिलकर काम करने की अपील करते आगे पढ़ें »

ऊपर